जियो के इस रिचार्ज में 365 दिनों के लिए प्रतिदिन 2 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉल…

जियो, रिचार्ज, 365 दिनों के लिए, प्रतिदिन 2 जीबी, डेटा, अनलिमिटेड कॉल, मोबाइल रिचार्ज, Jio recharge for 365 days 2 GB data per day unlimited calls mobile recharge

नई दिल्ली। कई लोगों को हर महीने मोबाइल रिचार्ज करना एक बड़ी समस्या लगती है, इसलिए वे 3 महीने के रिचार्ज से थोड़ा संतुष्ट हो जाते हैं। लेकिन अगर आप जियो ग्राहक हैं तो जियो आपके लिए एक शानदार सालाना पैक लेकर आया है जिसमें आपको 3 महीने बाद भी रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

मासिक कीमत 300 रुपये से कम

इसमें आपको ज्यादा डेटा मिलेगा और इसकी मासिक कीमत 300 रुपये से कम है। रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को सालाना प्लान के साथ मासिक प्लान भी ऑफर करता है। वार्षिक योजना 365 दिनों के लिए वैध है।

जियो का 3,227 रुपये वाला प्लान पूरे साल के लिए वैध है। जियो के सालाना प्लान में ग्राहकों को वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल, डेटा प्लान और फ्री एसएमएस सर्विस भी मिलती है। अगर आप भी लंबी वैलिडिटी वाले किसी प्लान की तलाश में हैं तो यह आपके काम आ सकता है।

जियो का 3,227 रुपये वाला प्लान (Jio’s 3,227 रुपये प्लान)

यह प्लान जियो के लंबी वैलिडिटी वाले प्लान की लिस्ट में आता है। यह प्लान 365 दिन यानी पूरे 12 महीने की वैलिडिटी देता है। जियो के इस प्लान में प्रतिदिन 2GB इंटरनेट डेटा मिलता है। आपके पास 12 महीने तक इस्तेमाल करने के लिए 730GB डेटा होगा।

डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद डेटा स्पीड घटकर 64Kbps हो जाती है। कॉलिंग की बात करें तो इस प्लान में जियो ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इसके अलावा प्रतिदिन 100 एसएमएस मुफ्त मिलते हैं। अगर इस प्लान के अन्य फायदों की बात करें तो प्लान में आपको JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud समेत Jio ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts