पत्नी की मौत के बाद बोला, अकेले नहीं रह सकता और कर ली आत्महत्या

बरेली समाचार, पत्नी की मौत, डिप्रेशन, फांसी, आत्महत्या, मुरारी डिप्रेशन, Bareilly news, wife's death, depression, hanging, suicide, Murari depression,

बरेली समाचार: पत्नी की मौत के बाद डिप्रेशन में आए व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इससे पहले उसने वीडियो बनाकर कहा कि वह सुमन के बिना नहीं रह सकता। अपनी और सुमन की अस्थियों को एक साथ गंगा में विसर्जित किया। बारादरी के संजयनगर मोहल्ले में कबाड़ वाली गली में रहने वाले 42 वर्षीय मुरारी लाल उर्फ ​​छन्नू यादव की जुलाई में पत्नी सुमन की मौत हो गई थी। इसके बाद से मुरारी डिप्रेशन में रहने लगा था।

पंखे से रस्सी बांधकर की आत्महत्या

न तो वह किसी से बात करता था और न ही खाने-पीने पर ध्यान देता था। इसी बीच शुक्रवार शाम उसने अपने कमरे में पंखे से रस्सी बांधकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर बारादरी पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे की तलाशी ली, जहां उसका मोबाइल और एक सुसाइड नोट मिला। पुलिस ने उसे कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

22 सालों में हम कभी अलग नहीं हुए, हमारी अस्थियां विसर्जित कर दो

पुलिस ने जब मुरारी के मोबाइल की जांच की तो उसमें कई वीडियो मिले, जो उसने आत्महत्या करने से पहले बनाए थे। वीडियो में मुरारी कह रहा है कि उसे सुमन के बिना अच्छा नहीं लग रहा है। 22 सालों में वे कभी अलग नहीं हुए और वह सुमन के बिना नहीं रह सकता। मुझे सुमन की बहुत याद आ रही है, इसलिए मैं जा रहा हूं। मेरी अस्थियां सुमन के साथ ही विसर्जित की जाएं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts