बिग बॉस 18 के घर में नजर आएगा बॉलीवुड का ये एक्टर? रेप के आरोप के चलते बर्बाद हुआ करियर

बिग बॉस 18, नजर आएगा बॉलीवुड, रेप, आरोप के चलते बर्बाद हुआ करियर, बिग बॉस ओटीटी 3, बॉलीवुड, एक्टर्स, इंस्टाग्राम पेज, Bigg Boss 18, Bollywood will be seen, Career ruined due to rape allegation, Bigg Boss OTT 3, Bollywood, Actors, Instagram page,

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी 3 खत्म होने के बाद लोगों को बिग बॉस 18 का इंतजार है। एक के बाद एक कई नाम सामने आ रहे हैं जिनको लेकर कहा जा रहा है कि वो बिग बॉस 18 के घर में नजर आ सकते हैं।

इसी कड़ी में बॉलीवुड के एक्टर्स के नाम सामने आए हैं। खबर है कि इन दो एक्टर्स को बिग बॉस 18 के मेकर्स द्वारा अप्रोच किया गया है। इन दो नामों में पहला नाम है ईशा कोप्पिकर और दूसरा नाम शाइनी आहूजा का है।

कंगना रनौत के साथ काम कर चुका है ये एक्टर

बिग बॉस से जुड़ी खबरें देने वाले इंस्टाग्राम पेज Bigg Boss Khabri के मुताबिक, एक्टर शाइनी आहूजा और ईशा कोप्पिकर को बिग बॉस 18 द्वारा अप्रोच किया गया है। शाइनी आहूजा ने बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने कंगना रनौत के साथ वो लम्हें और गैंगस्टर जैसी फिल्मों में काम किया है।

लग चुका है रेप का आरोप

शाइनी आहूजा पर उनकी नौकरानी ने रेप का आरोप लगाया था जिसकी वजह से उनका करियर बर्बाद हो गया। रेप के आरोपों के चलते शाइनी को जेल भी जाना पड़ा था। हालांकि, बाद में उनकी नौकरानी अपने बयान से पलट गई थी और कोर्ट में उन्हें बेगुहा बताया था।

नौकरानी ने भले ही अपना बयान बदल दिया था, लेकिन इन आरोपों की वजह से उनकी इमेज खराब हो गई थी और उनका करियर वापस से उड़ान नहीं भर पाया था।

इन फिल्मों में काम कर चुकी हैं ईशा कोप्पिकर

वहीं, बात ईशा कोप्पिकर की करें तो उन्होंने कृष्णा कॉटेज, क्या कूल हैं हम, दिल का रिश्ता और 36 चाइना टाउन जैसी फिल्मों में काम किया है। हालांकि, बाद में वो इंडस्ट्री से गायब हो गईं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts