मशहूर मराठी एक्ट्रेस श्वेता शिंदे के घर चोरी, 10 तोला सोना चुरा ले गए चोर

श्वेता शिंदे, बिग थेफ्ट टूक सतारा हाउस, प्रोड्यूसर श्वेता शिंदे, सतारा स्थित घर पर बड़ी चोरी, पीरवाड़ी इलाके, 10 तोला सोने के गहने की चोरी, मीडिया रिपोर्ट्स, Shweta Shinde, Big Theft Took Satara House, Producer Shweta Shinde, Big theft at Satara house, Peerwadi area, theft of 10 tola gold jewellery, media reports,

श्वेता शिंदे बिग थेफ्ट टूक सतारा हाउस: मशहूर मराठी फिल्म एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर श्वेता शिंदे के सतारा स्थित घर पर बड़ी चोरी होने की बात सामने आई है।

मुंबई। मराठी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर श्वेता शिंदे के घर बड़ी डकैती हुई है। सतारा शहर के पीरवाड़ी इलाके में चोरों ने एक्ट्रेस के घर में चोरी की है। इस घर में एक्ट्रेस अपनी मां के साथ रहती हैं। लेकिन फिलहाल श्वेता सीरियल की शूटिंग के चलते मुंबई में थीं। चोरी के समय घर पर कोई नहीं था, इसलिए उसका परिवार सुरक्षित है।

एक्ट्रेस के घर से 10 तोला सोने के गहने की चोरी 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चोरों ने एक्ट्रेस के घर से 10 तोला सोने के गहने और कुछ कैश चुरा लिया है और श्वेता की अलमारी भी जला दी है। अलमारी जलाने के बाद आभूषण लूट लिये। एक्ट्रेस के घर चोरी के बाद पीरवाड़ी इलाके में सनसनी मच गई है। घटना के बाद एक्ट्रेस तुरंत पुलिस के पास पहुंचीं और एफआईआर दर्ज कराई। इस बार एक्ट्रेस ने भरोसा जताया है कि पुलिस जल्द से जल्द चोरों को ढूंढ लेगी।

अभिनेत्री ने कल सतारा पुलिस में घटना की शिकायत दर्ज कराई। शिकायत दर्ज कराने के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की। इस मौके पर एक्ट्रेस ने कहा, “3 जून (सोमवार) की रात कुछ चोरों ने सतार स्थित मेरे घर में डकैती की। मैं चोरी की शिकायत पुलिस में दर्ज कराने आई हूं। चोरों ने मेरे घर से 10 तोला सोना और पैसे चुरा लिए हैं लेकिन मुझे नहीं पता कि कितनी संपत्ति चोरी हुई है।” घटना के वक्त मां घर पर नहीं थीं, इसलिए वह सुरक्षित बच गईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by LakhatEkAmchaDada (@lakhat1amchadada)

श्वेता शिंदे ने आगे कहा, ”मुझे नहीं पता कि घर से असल में क्या चोरी हुआ है। जितना मां ने नोटिस किया, उन्होंने मुझे बताया। मैंने हाल ही में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है। मुझे विश्वास है, वे निश्चित रूप से जल्द से जल्द चोरों का पता लगा लेंगे।”

श्वेता एक मशहूर अभिनेत्री हैं और वह कुछ मराठी धारावाहिकों की निर्माता भी हैं। श्वेता फिलहाल एक्टिंग से दूर हैं और प्रोडक्शन फील्ड में काम कर रही हैं। फिलहाल उनका सीरियल ‘अप्पी आमची कलेक्टर’ ज़ी मराठी पर प्रसारित हो रहा है। जल्द ही सीरियल ‘लखत एक आमोश दादा’ ज़ी मराठी पर उपलब्ध होगा।

Related posts