‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान सैफ की पूर्व पत्नी ने उन्हें नींद की गोलियाँ दी थीं, अमृता सिंह ने ऐसा क्यों किया?

अमृता सिंह, डायरेक्टर सूरज बड़जात्या, अली खान, हम साथ साथ हैं, निर्देशित फिल्म, फिल्मी दुनिया, बॉलीवुड, इंटरव्यू, सैफ अली खान, Amrita Singh, Director Sooraj Barjatya, Ali Khan, Hum Saath Saath Hain, Directed Film, Film World, Bollywood, Interview, Saif Ali Khan,

अमृता सिंह ने सैफ अली खान को दी थी नींद की गोलियां, एक पुराने इंटरव्यू में डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने सैफ अली खान की फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग का एक किस्सा बताया था। फिलहाल ये कहानी सोशल मीडिया पर बेहद लोकप्रिय हो गई है।

मुंबई। सूरज बड़जातिया द्वारा निर्देशित फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ आज भी फैंस के बीच लोकप्रिय है। फिल्म में मुख्य भूमिका में बॉलीवुड की दमदार स्टारकास्ट है। फिल्म में सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में हैं और उनकी यह फिल्म सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक है। एक पुराने इंटरव्यू में डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने सैफ अली खान का एक किस्सा सुनाया था। फिलहाल ये कहानी सोशल मीडिया पर बेहद लोकप्रिय हो गई है।

एक पुराने इंटरव्यू में डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने कहा था, ”हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान सैफ अली खान की निजी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव आए। इसलिए वह हमेशा तनाव में रहते थे। उस वक्त का एक किस्सा है फिल्म का गाना ‘सुनो जी दुल्हन’ इस गाने की शूटिंग के दौरान सैफ अली खान कई बार रीटेक ले रहे थे क्योंकि उन्हें पूरी रात नींद नहीं आ रही थी इसलिए वह इस बारे में सोचते रहते थे कि किरदार को अच्छे तरीके से कैसे निभाया जाए ये जानने के लिए जब मैंने उनकी पहली पत्नी से बात की।

निर्देशक सूरज बड़जात्या ने इंटरव्यू में आगे कहा, “चूंकि उन्हें रात भर नींद नहीं आ रही थी, इसलिए उन्होंने अमृता को एक सलाह दी। अमृता को सलाह दी गई कि वह सैफ की जानकारी के बिना उन्हें नींद की गोलियां दें। उन्होंने सैफ की जानकारी के बिना उन्हें नींद की गोलियां दे दीं। इतने सारे उनके कुछ दृश्य अगले दिन व्यवस्थित किए गए। उन्होंने एक टेक में बहुत अच्छा शॉट दिया।”

1999 में रिलीज हुई फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ में सलमान खान, सैफ अली खान, रीमा लागू, आलोक नाथ, सोनाली बेंद्रे, करिश्मा कपूर, तब्बू, मोहनीश बहल जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे। फिल्म की कहानी पारिवारिक है और यह पारिवारिक व्यवस्था में विभाजन और फिर भी तीन भाइयों की एकता पर आधारित है।

 

 

 

Related posts