‘इंद्रयानी’ सीरियल में संतोष जुवेकर की एंट्री; वह पहली बार एक अनोखे किरदार में नजर आएंगे

'इंद्रयानी', सीरियल, संतोष जुवेकर, फिल्मी दुनिया, अनोखा किरदार, संतोष जुवेकर सीरियल, पथिराखा, 'Indrayani', Serial, Santosh Juvekar, Film World, Unique Character, Santosh Juvekar Serial, Pathirakha,

इंद्रायणी प्रोमो रिलीज : अभिनेता संतोष जुवेकर ‘इंद्रायणी’ सीरीज में नजर आएंगे। संतोष जुवेकर सीरियल ‘इंद्रायणी’ में पथिराखा का किरदार निभाएंगे।

वेब सीरीज ‘स्ट्रगलर साला’ से महाराष्ट्र में मशहूर हुए एक्टर संतोष जुवेकर जल्द ही एक मराठी सीरियल में नजर आएंगे। मराठी इंडस्ट्री में अभिनेता संतोष जुवेकर ने धारावाहिकों, नाटकों, फिल्मों और वेबसीरीज जैसे विभिन्न माध्यमों से प्रसिद्धि हासिल की है। एक्टर संतोष जुवेकर जल्द ही सीरियल ‘इंद्रयानी’ में नजर आएंगे। संतोष जुवेकर सीरियल ‘इंद्रयानी’ में पथिराखा का किरदार निभाएंगे।

प्रोमो इंस्टाग्राम किया शेयर

हाल ही में सीरीज का प्रोमो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। शेयर किए गए इस प्रोमो में इंदु को संजीवी को लाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। लेकिन वह परेशान है क्योंकि उसकी आखिरी बस छूट गई है। “आखिरी बस चली गई है। अब आलंदी कैसे जाएं? संजीवन कैसे लाऊँ?” वह यह सवाल पूछती है। तभी पीछे से आवाज आती है। उसके समर्थन में इंदु की मदद आती है। “ऐसा कैसे होगा, तुम्हें अकेला छोड़ दो। रामकृष्ण हरि” वह श्रृंखला में प्रवेश करते हैं। सीरियल में पथिरख का किरदार एक्टर संतोष जुवेकर निभाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Purple Marathi (@purple_marathi)

‘इंद्रायणी’ अब रोमांचक मोड़ पर

सीरियल में एक्टर वारकरी के भेष में नजर आ रहे हैं। लंबे समय बाद संतोष को नए प्रोजेक्ट में देखकर फैंस काफी खुश हैं। सीरियल ‘इंद्रायणी’ अब रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है। एक तरफ इंदु दिग्रास्कर महल में चली गई है जहां उसे हर मुश्किल हालात का सामना करना पड़ रहा है। दूसरी ओर, इंदु के साथ हमेशा रहने वाले उनके प्रिय वेंकू महाराज की तबीयत बिगड़ती जा रही है और इंदु को उनकी चिंता सता रही है। इंदु अपने प्रिय वेंकू महाराज को बचाने के लिए आलंदी में संजीवी की तलाश में जाती है।

इंदु के लिए ये सफर बहुत कठिन होने वाला है। जब पैसा पर्याप्त नहीं है और कोई जानकारी नहीं है तो वह आलंदी कैसे जाएंगी, इस पर सभी का ध्यान है। इस पूरे सफर में उनके साथ एक समर्थक भी रहेगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि ये दोनों एक साथ कैसे सफर करेंगे।

 

 

Related posts