कियारा आडवाणी और ईशा अंबानी के लुक के दिवने हुए लोग, बैकलेस गाउन में दिखा हॉट लुक

कियारा आडवाणी, ईशा अंबानी, बैकलेस गाउन, हॉट लुक, राधिका मर्चेंट, प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन यूरोप, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी, Kiara Advani, Isha Ambani, Backless Gown, Hot Look, Radhika Merchant, Pre-Wedding Celebration Europe, Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding,

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले हो रहा फंक्शन काफी चर्चाओं में है। शादी से पहले इस जोड़े का दूसरे प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन यूरोप में हो रहा है। इस फंक्शन का हिस्सा बनने के लिए बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हो रही हैं।

ऐसे में हर किसी के स्टाइल से लेकर आउफिट तक की चर्चा होती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपने एक फोटो को शेयर किया है। जिसमें वह अंबानी परिवार की बेटी ईशा अंबानी के साथ दिखाई दे रही हैं। इस फोटो में दोनों ने बैकलेस गाउन पहना है, और दोनों के इस हॉट लुक की हर कोई तारीफ कर रहा है। देखिए लुक की डिटेल्स-

कैसी है आउटफिट

इस फोटों में कियारा आडवाणी और ईशा अंबानी बैकलेस गाउन पहने हुई हैं। जिसमें ईशा अंबानी लाल रंग के फ्लोर-लेंथ गाउन को पहनी हैं और कियारा काले रंग के वेलवेलट गाउन को पहनी हैं। कियारा के गाउन को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​ने डिजाइन किया है।

दोनो के गाउन में हॉल्टर नेकलाइन है, हालांकि ये बैकलेस है। ईशा के गाउन के फ्रंट में फूलों की डिजाइन बनी हुई है। ईशा की आउटफिट में लॉन्ग फ्लॉर-स्वीपिंग ट्रेन शामिल है। कियारा की आउटफिट भी लॉन्ग सिल्हूट और एक फिगर-हगिंग फिट थी।

कैसी है स्टाइलिंग

ईशा ने आउटफिट के साथ ना के बराबर जूलरी पहनी है। जिसमें स्टेटमेंट हूप इयररिंग्स शामिल है। इसके साथ उन्होंने अपने आधे बालों को पिन करके लाइट कर्ल्स में स्टाइल किया है।

वहीं ईशा ने लुक में गहरे रंग की आईब्रो, पलकों पर मस्कारा, एक चमकदार माउव लिप शेड, चीकबोन्स पर रूज और हाइलाइटर लगाया है। एक्ट्रेस कियारा ने आकर्षक पन्ना पत्थरों से सजी स्टेटमेंट बालियां पहनी हैं। एक्ट्रेस ने लुक को ब्लैक टॉप हैंडल मिनी बैग के साथ पूरा किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts