iQOO 13 और iQOO 13 Pro स्मार्टफोन ने भारतीय बाजार में मचाया भौकाल

iQOO 13 स्मार्टफोन, iQOO 13 Pro स्मार्टफोन, मल्टीटास्किंग, लेटेस्ट प्रोसेसर स्नैपड्रैगन, अपकमिंग सीरीज, iQOO 13 Smartphone, iQOO 13 Pro Smartphone, Multitasking, Latest Processor Snapdragon, Upcoming Series,

टेक न्यूज: अगर आप नया स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। स्मार्टफोन मेकर कंपनी iQOO अपने फैन्स के लिए नया दमदार फोन लाने जा रही है। iQOO की अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज iQOO 13 होगी। इस सीरीज में कंपनी दो स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है जिसमें iQOO 13 और iQOO 13 Pro शामिल हो सकते हैं। iQOO की अपकमिंग सीरीज का खुलासा मशहूर टिप्स्टर Digital Chat Station ने चीन की माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Webibo पर किया है। लीक्स की मानें तो iQOO अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज को Snapdragon 8 Gen 4 प्रोसेसर के साथ लॉन्च कर सकता है।

मल्टीटास्किंग में मिलेगा दमदार परफॉर्मेंस

अगर आप नया फ्लैगशिप लेवल का स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए जल्द ही मार्केट में नया ऑप्शन उपलब्ध होने वाला है। iQOO 13 एक ऐसा स्मार्टफोन होगा जिसमें आप हैवी टास्क के साथ मल्टीटास्किंग भी आसानी से कर पाएंगे। बताया जा रहा है कि iQOO की अपकमिंग सीरीज iQOO 13 सीरीज पहले लॉन्च हो चुकी iQOO 12 सीरीज की सक्सेसर होगी।

iQOO 13 की कीमत और प्रोसेसर

फिलहाल कंपनी ने iQOO 13 की कीमत के बारे में कोई संकेत नहीं दिया है, लेकिन माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को 40 से 50 हजार रुपये के प्राइस ब्रैकेट में लॉन्च किया जा सकता है। लीक्स की मानें तो iQOO 13 में 2K रेजोल्यूशन वाला डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम के लेटेस्ट प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 के साथ दस्तक दे सकता है। कंपनी iQOO 13 में IP68 रेटिंग दे सकती है।

Related posts