खुशखबरी: Netflix बंडल प्रीपेड प्लान इस कंपनी ने किया लॉन्च, मिलेगा 105GB डाटा

Netflix, बंडल प्रीपेड प्लान, सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान, वोडाफोन आइडिया, Jio, Netflix, Bundle Prepaid Plans, Cheapest Prepaid Plans, Vodafone Idea, Jio,

टेक न्यूज: अगर आप फ्री नेटफ्लिक्स के साथ सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान की तलाश में हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है। वोडाफोन आइडिया अपने ग्राहकों को देश का सबसे सस्ता नेटफ्लिक्स बंडल प्रीपेड प्लान ऑफर कर रहा है। Vi के इस प्लान ने एयरटेल और जियो को भी पीछे छोड़ दिया है। Vi के साथ आप सिर्फ 998 रुपये में नेटफ्लिक्स प्रीपेड प्लान पा सकते हैं। जबकि दूसरी टेलीकॉम कंपनियों के साथ आपको कम से कम 1099 रुपये खर्च करने होंगे। नेटफ्लिक्स दुनियाभर में सबसे बड़े OTT (ओवर-द-टॉप) एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म में से एक है। Vi के इस वैल्यू फॉर मनी प्लान में आपको क्या-क्या मिलेगा, आइए विस्तार से जानते हैं सबकुछ…

Vi लेकर आया देश का सबसे सस्ता नेटफ्लिक्स बंडल प्रीपेड प्लान

वोडाफोन आइडिया के सबसे सस्ते नेटफ्लिक्स बंडल प्रीपेड प्लान की कीमत 998 रुपये है। यह प्लान 70 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में ग्राहकों को रोजाना 1.5GB डेटा (यानी कुल 105GB डेटा) मिलता है। प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और रोजाना 100 SMS भी शामिल हैं। इस प्लान की खासियत यह है कि इसमें 70 दिनों के लिए फ्री नेटफ्लिक्स बेसिक (TV+मोबाइल) सब्सक्रिप्शन मिलता है। फिलहाल यह सबसे सस्ता प्लान है जो नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। (नोट- यह प्लान गुजरात और मुंबई को छोड़कर सभी सर्किल में उपलब्ध है। इन दोनों शहरों के ग्राहकों को 998 रुपये वाले प्लान जैसे फायदे पाने के लिए 1099 रुपये खर्च करने होंगे।)

VI के पास 1399 रुपये वाला प्लान भी है

अगर आपको ज्यादा डेटा और ज्यादा वैलिडिटी चाहिए तो आप VI के 1399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को चुन सकते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है। इस प्लान में ग्राहकों को डेली 2.5GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 SMS मिलते हैं। इस प्लान के साथ ग्राहकों को 84 दिनों के लिए नेटफ्लिक्स बेसिक सब्सक्रिप्शन (टीवी+मोबाइल) मिलता है। प्लान के दूसरे फायदों में बिंज ऑल नाइट और वीकेंड डेटा रोलओवर भी शामिल है।

Jio के नेटफ्लिक्स बंडल प्रीपेड प्लान

Jio के पास दो प्रीपेड प्लान हैं जो नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन देते हैं

पहला: 1099 रुपये वाला प्लान है। यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में डेली 2GB डेटा (कुल 168GB), अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 SMS मिलते हैं। इस प्लान में Netflix (मोबाइल) सब्सक्रिप्शन के साथ-साथ Jio TV, Jio Cinema और Jio Cloud का एक्सेस भी मिलता है। इस प्लान के ग्राहक अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर के भी पात्र हैं।

दूसरा: 1499 रुपये का प्रीपेड प्लान है। यह प्लान भी 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में डेली 3GB डेटा (कुल 252GB), अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 SMS मिलते हैं। इस प्लान में Netflix (बेसिक) सब्सक्रिप्शन के साथ-साथ Jio TV, Jio Cinema और Jio Cloud का एक्सेस मिलता है। इस प्लान के ग्राहक अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर के भी पात्र हैं।

एयरटेल का नेटफ्लिक्स बंडल प्रीपेड प्लान

एयरटेल के पास सिर्फ एक प्लान है, जो Netflix सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। इसकी कीमत 1499 रुपये है। यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में डेली 3GB डेटा (कुल 252GB), अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 SMS मिलते हैं। इस प्लान में नेटफ्लिक्स (बेसिक) सब्सक्रिप्शन के साथ-साथ अपोलो 24/7 सर्किल, फ्री हेलोट्यून्स और फ्री विंक म्यूजिक जैसे लाभ भी मिलते हैं। इस प्लान के ग्राहक अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर के लिए भी पात्र हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts