Himachal Election 2024: हिमाचल प्रदेश की 4 सीटें ‘400 पार’ में योगदान देंगी: कंगना रनौत

Remove term: Himachal Election 2024 Himachal Election 2024Remove term: कंगना रनौत कंगना रनौतRemove term: हिमाचल प्रदेश हिमाचल प्रदेशRemove term: मतदान केंद्र मतदान केंद्रRemove term: लोकसभा सीट लोकसभा सीटRemove term: विक्रमादित्य सिंह विक्रमादित्य सिंह

हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें चरण के लिए संसदीय क्षेत्र के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला. कांग्रेस ने मंडी लोकसभा सीट से विक्रमादित्य सिंह को मैदान में उतारा है.

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश की चार लोकसभा और 6 विधानसभा की सीटों पर आज अंतिम चरण में मतदान हो रहा है। मंडी सीट से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने अपने संसदीय क्षेत्र के भांबला मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। कांग्रेस ने मंडी लोकसभा सीट से विक्रमादित्य सिंह को मैदान में उतारा है।

मतदान के बाद कंगना रनौत ने कहा, ‘मैंने अभी अपना वोट डाला है। मैं लोगों से अपील करना चाहती हूं कि वे लोकतंत्र के त्योहार में भाग लें और अपने वोट के अधिकार का प्रयोग करें। हिमाचल प्रदेश में पीएम मोदी की लहर है। मुझे उम्मीद है कि मंडी के लोग मुझे आशीर्वाद देंगे और हमें राज्य की सभी 4 सीटें मिलेंगी।

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की 4 सीटें 400 पार में योगदान देंगी।’ वहीं, ऊना हमीरपुर संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर अपनी पत्नी शेफाली ठाकुर के साथ मतदान करने पहुंचे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts