अखिलेश यादव ने निर्वाचित सांसदों को दी बधाई, सदैव याद रखें हर शोषित, पीड़ित, वंचित की सेवा ही हम सबका सर्वप्रथम कर्तव्य

अखिलेश यादव, निर्वाचित सांसद, शोषित, पीड़ित, समाजवादी पार्टी, किसान, मज़दूर, कारीगर, महिला, युवा, व्यापारी-कारोबारी, नौकरीपेशा, Akhilesh Yadav, elected MP, exploited, victim, Samajwadi Party, farmer, laborer, artisan, woman, youth, businessman, employed,

लखनऊ। लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में भाजपा को बड़ा झटका दिया है। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी ने 37 सीटों पर दर्ज की है, जबकि कांग्रेस ने 6 सीटों पर जीत दर्ज की है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इंडिया गठबंधन के सभी नव​निर्वाचित सांसदों को बधाई दी है। इसके साथ ही कहा कि, उप्र का संदेश हम सबसे नयी उम्मीदों और नयी अपेक्षाओं का जनादेश है।

अपने कर्तव्य को बख़ूबी निभाएंगे सासंद

इस जनादेश को हम एक नये दायित्व के रूप में स्वीकार करते हैं। ‘इंडिया गठबंधन’ के सभी सासंद अपने कर्तव्य को बख़ूबी निभाएंगे, जनता हमारी प्राथमिकता है और सदैव रहेगी। ज़िम्मेदारी के इस नये अहसास के साथ उप्र के इंडिया गठबंधन के समस्त ‘मत निर्वाचित’-नव निर्वाचित सांसदों को बधाई और जनसेवा व सामाजिक न्याय के मिशन के संकल्प के साथ पीडीए परिवार को और भी मज़बूत करके संविधान-लोकतंत्र-आरक्षण की रक्षा-सुरक्षा के लिए निरंतर आगे बढ़ते रहने के लिए अनंत शुभकामनाएं! सदैव याद रखें हर शोषित, पीड़ित, वंचित की सेवा ही हम सबका सर्वप्रथम कर्तव्य है।

इंडिया गठबंधन को जनता ने भरपूर समर्थन और सम्मान दिया

अखिलेश यादव ने आगे कहा, हम मानते हैं कि हमारे जो भी प्रत्याशी भाजपाई-प्रशासनिक घपलों की वजह से जीत दर्ज नहीं कर पाए, दरअसल वो सब भी जीते हुए ही हैं। भाजपा को जो भी वोट मिला है उसका आधार जनता के वोट नहीं, बल्कि उनका प्रशासनिक तंत्र और उनके घपलेबाजी है। लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में जनता ने ‘इंडिया गठबंधन’ के प्रत्याशियों को भरपूर समर्थन और सम्मान दिया है। इसीलिए ऐसे सभी जुझारू प्रत्याशियों को हम जनता के सच्चे प्रतिनिधि के रूप में, किसी भी अन्य सांसद के बराबर मानते हुए, जनता द्वारा मत के रूप में उनको दिये गये सम्मान का मान करते हुए, आज से ‘सम्मांसद’ की जन-उपाधि से सुशोभित मानते हैं।

आने वाला समय उनका होगा: अखिलेश यादव

आने वाला समय उनका ही होगा। समस्त ‘मन निर्वाचित’-नव निर्वाचित सम्मांसदों को भी बधाई! इन समस्त मन-निर्वाचित सांसदों को भी जनता से जुड़े रहने और हर शोषित, पीड़ित, वंचित की सेवा में लगे रहने के लिए अनंत शुभकामनाएं! इसके साथ ही कहा, एक बार फिर से उप्र के सभी किसान, मज़दूर, कारीगर, महिला, युवा, व्यापारी-कारोबारी, नौकरीपेशा, सरकारी कर्मचारी-अधिकारी के रूप में समस्त समझदार मतदाताओं को, इन सभी ‘सांसदों’ और ‘सम्मांसदों’ को मत और मन से चुनने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद-शुक्रिया और हृदय से आभार।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts