कांग्रेस छोड़ेंगे अधीर रंजन चौधरी? कहा-मेरे लिए आने वाला है समय कठिन

कांग्रेस, पश्चिम बंगाल कांग्रेस, अधीर रंजन चौधरी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, सीडब्ल्यूसी, टीएमसी उम्मीदवार युसूफ पठान, Congress, West Bengal Congress, Adhir Ranjan Choudhary, Congress President Mallikarjun Kharge, CWC, TMC candidate Yusuf Pathan,

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने बेहतर प्रदर्शन किया, लेकिन पार्टी के कई कद्दावर नेता पश्चिम बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी अपनी सीट हार गए। बता दें कि अधीर रंजन बहरामपुर सीट से टीएमसी उम्मीदवार युसूफ पठान 85,022 वोटों के अंतर से पटखनी दी है। अधीर रंजन के चुनाव हारने के बाद उनके पार्टी छोड़ने की अफवाह चल रही हैं। अधीर ने भी गुरुवार को बड़ा बयान दिया है। कांग्रेस नेता ने कहा कि वह नहीं जानते अब उनका राजनीतिक भविष्य कैसा होगा? अब उन्होंने पार्टी छोड़ने की अटकलों पर विराम लगाया है।

अब क्या करेंगे अधीर रंजन चौधरी?

अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने मुझे फोन किया है। कहा कि मैं कल सीडब्ल्यूसी की बैठक में जा रहा हूं। दिल्ली में लोग अफवाह फैला रहे हैं कि मैं पार्टी से दूर जा रहा हूं, लेकिन पार्टी के सभी नेताओं ने मुझे फोन किया और मैं कल दिल्ली की बैठक में जा रहा हूं। अगर कोई मुझसे मिलना चाहता है तो वह आ सकता है।

‘मेरे लिए आने वाला समय कठिन’

इससे पहले बहरामपुर स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत में अधीर ने कहा था कि आने वाला समय उनके लिए बहुत कठिन होगा। मैं खुद को बीपीएल सांसद कहता हूं। राजनीति के अलावा मेरे पास कोई और कौशल नहीं है। इसलिए आने वाले दिनों में मेरे लिए मुश्किलें खड़ी होंगी।

Related posts