रिवर राफ्टिंग का सस्ता जुगाड़, पानी में उतरी भैंस, शख्स ने मारा मौके पर चौका

सोशल मीडिया पर हर रोज़ कोई न कोई कंटेंट वायरल होता रहता है. कभी कोई अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर रहा होता है तो कभी किसी के स्टंट देखकर हम दांतों तले उंगली दबा लेते हैं. हालांकि कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जो हमारी कल्पना से कुछ अलग ही निकल जाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो (Funny Videos) इस वक्त वायरल हो रहा है, जो आपको गुदगुदाने के लिए काफी है.

अगर आपका मन थोड़ा खराब हो तो ये वीडियो ज़रूर आपके मूड को चार्ज अप कर देगा. आप जिस वॉटर स्पोर्ट के लिए पैसे देते हैं, उसे यहां एक शख्स फ्री में परफॉर्म कर रहा है, वो भी बिना किसी हाई-फाई टूरिस्ट स्पॉट पर गए. ये वीडियो काफी दिलचस्प (Hilarious Video)है, आपको एक बार इसे ज़रूर देखना चाहिए.

रिवर राफ्टिंग से बेहतर भैंस राइडिंग!
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स गांव के किसी तालाब में मौजूद है. उसके साथ कुछ भैंसे हैं, जो गर्मियों के मौसम में ठंडे-ठंडे तालाब के पानी का लुत्फ उठा रही हैं. ये आदमी भी इस मौके का फायदा उठाता है और इनमें से एक भैंस के ऊपर खड़ा हो जाता है. भैंस पानी में तैरती रहती है और उसके ऊपर चढ़ा शख्स फ्री में रिवर राफ्टिंग के मज़े लेता है. ये नज़ाारा काफी दिलचस्प है और देखकर आप हंसे बिना नहीं रह पाएंगे.

लोग बोले- ‘ऋषिकेश फेल है!’
वीडियो को सोशळ मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर bihari_dialogues नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे लाखों लोगों ने देखा और हज़ारों लोगों ने पसंद किया है. वीडियो पर लोगों ने जमकर कमेंट भी किए हैं. एक यूज़र ने लिखा- ‘ये आइडिया बपहले आया होता, फालतू में हमने पैसे बर्बाद किए’. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा- ऋषिकेश फेल है और बिहार हिट. वहीं कुछ यूज़र्स ने भी कहा कि भैंस को तकलीफ हो रही होगी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts