JKPSC Exam 2024: एएफओ, एफडीओ सहीत अन्य पदों के लिए एडमिट कार्ड जारी

जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग (JKPSC) ने सहायक पुष्प कृषि अधिकारी, मत्स्य विकास अधिकारी, कार्य प्रबंधक और बागवानी विकास अधिकारी पदों के लिए परीक्षा प्रवेश पत्र जारी दिया है। परीक्षा में उपस्थित होने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट- (jkpsc.nic.in.) के माध्यम से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवार अपना लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करने के बाद अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

अधिसूचना में कहा गया है, “जो आवेदक अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड करने में असमर्थ हैं, वे 27 मई तक या उससे पहले जम्मू/श्रीनगर स्थित आयोग कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं।”

इस दिन होगी परीक्षा
जारी नोटिस के अनुसार, मत्स्य विकास अधिकारी, सहायक पुष्प कृषि अधिकारी, कार्य प्रबंधक के पदों के लिए लिखित परीक्षा 28 मई, 2024 को आयोजित की जाएगी, जबकि बागवानी विकास अधिकारी के लिए परीक्षा 29 मई, 2024 को निर्धारित है।

परीक्षा का समय
आयोग 28 मई, 2024 को मत्स्य विकास अधिकारी, सहायक पुष्प कृषि अधिकारी, कार्य प्रबंधक के पदों के लिए और 29 मई, 2024 को बागवानी विकास अधिकारी के लिए लिखित परीक्षा आयोजित करने के लिए तैयार है। परीक्षाएं सुबह 10.00 बजे से दोपहर 12.00 बजे तक आयोजित की जाएंगी। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि लिखित परीक्षा वस्तुनिष्ठ मोड में आयोजित की जाएगी।

एडमिट कार्ड कैसे डाउनलोड करें?
सबसे पहले उम्मीदवार जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग (जेकेपीएससी) की आधिकारिक वेबसाइट – jkpsc.nic.in. पर जाएं।
होम पेज पर “28 और 29 मई, 2024 को आयोजित होने वाली एएफओ, एफडीओ, वर्क्स मैनेजर और एचडीओ की लिखित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करें” लिंक पर क्लिक करें।
अब अपना लॉगिन विवरण दर्ज करके सबमिट कर दें।
एडमिट कार्ड जांचें और डाउनलोड करें।
अंत उम्मीदवार एडमिट कार्ड की एक कॉपी जरूर ले लें।

Related posts