लग्जरी फ्लैट जितनी मंहगी हुई भारत बनाम पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप मैच की टिकट, जाने क्या है कीमत

लग्जरी फ्लैट, भारत बनाम पाकिस्तान, टी20 वर्ल्ड कप, मैच की टिकट, भारत बनाम पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप, 1.46 करोड़ रुपये हुई टिकट की कीमत, Villa Flat, India vs Pakistan, T20 World Cup, match tickets, India vs Pakistan T20 World Cup, ticket price increased by Rs 1.46 crore,

भारत बनाम पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप मैच: मार्च-अप्रैल से इस मैच के टिकटों को लेकर जोरदार चर्चा थी। तब से सभी टिकटें बिक चुकी हैं। आईसीसी ने कहा था कि भारत-पाकिस्तान मैच के लिए टिकटों की मांग 200 गुना ज्यादा थी।

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट प्रेमी ही नहीं बल्कि दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी भारत-पाकिस्तान मैच का इंतजार कर रहे हैं। कई क्रिकेट प्रशंसक इस मैच के लिए टिकट पाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन कई लोग टिकट पाने में असफल रहे। इससे भारत-पाकिस्तान मैच का टिकट काफी महंगा हो गया। न्यूयॉर्क में भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट की कीमत सुनकर आप चौंक जाएंगे। इस मैच का टिकट मुंबई के एक फ्लैट से भी महंगा हो गया है। एक टिकट की कीमत 1।46 करोड़ रुपये है।

उस टिकट की कीमत कितनी है?

टी20 वर्ल्ड कप 2024 शुरू हो चुका है। इस वर्ल्ड कप में आज भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाएगा। यह मैच न्यूयॉर्क के नासाउ इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैदान की क्षमता करीब 34,000 है। इस स्टेडियम में एक सीट 252 सेक्शन में 20वीं पंक्ति है। यह सीट संख्या 30 है। इस सीट की कीमत 174,400 अमेरिकी डॉलर यानी करीब 1।46 करोड़ रुपये है।

लग्जरी फ्लैट जितनी मंहगी हो जाए टिकट

आमतौर पर मुंबई, पुणे में लग्जरी फ्लैट इतने महंगे होते हैं। लेकिन भारत-पाकिस्तान मैच का ऐसा जुनून है कि इसकी एक सीट की कीमत करोड़ों में पहुंच गई है। हालाँकि, यह लागत ICC की नहीं है। वास्तव में, स्टुबहब पॉप पर है। यहां टिकट दोबारा बेचे जाते हैं। यह बिक्री अमेरिका में पूरी तरह से कानूनी है। इस सीट की कीमत 1।46 करोड़ रुपये है। इस टिकट पर बोली लगाई जा सकती है। लेकिन एक टिकट की कीमत इतनी ज्यादा होना आश्चर्य की बात है।

भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट की 200 बार डिमांड!

मार्च-अप्रैल से इस मैच के टिकटों को लेकर जोरदार चर्चा चल रही थी। तब से सभी टिकटें बिक चुकी हैं। आईसीसी ने कहा था कि भारत-पाकिस्तान मैच के लिए टिकटों की मांग 200 गुना ज्यादा थी। जिन लोगों ने उस समय टिकट खरीदे थे, वे अब इन टिकटों को दोबारा बेचकर भारी मुनाफा कमा रहे हैं। नासाउ काउंटी में माहौल अविश्वसनीय है, इसलिए मैचअप को महत्व नहीं दिया गया है। 9 जून की सुबह नासाउ काउंटी में मौसम अच्छा नहीं है और बारिश का पूर्वानुमान है।

Related posts