संसद सत्र लाइव: पीएम के संबोधन के दौरान लोकसभा में जोरदार हंगामा, स्पीकर ने विपक्ष को आड़े हाथों लिया

संसद सत्र लाइव, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, स्पीकर, संसद सत्र 2024 लाइव अपडेट, लोकसभा, बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे, parliament session live, PM Narendra Modi, speaker, parliament session 2024 live updates, Lok Sabha, BJP MP Nishikant Dubey,

संसद सत्र 2024 लाइव अपडेट: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज (2 जुलाई) लोकसभा में धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब दिया। संसद में प्रवेश करते ही एनडीए सांसदों ने मोदी-मोदी के नारों से उनका स्वागत किया। इससे पहले बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने कहा था कि जिस सीट से अवधेश पासी जीते हैं उसका नाम अयोध्या नहीं बल्कि फैजाबाद है। हालांकि यहां किसी फैजाबाद ने बात नहीं की, ये बीजेपी की जीत है, मोदी की जीत है।

पीएम के संबोधन के दौरान भारी हंगामा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा में धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब दे रहे हैं। प्रधानमंत्री के संबोधन के दौरान विपक्षी सांसदों ने जमकर हंगामा किया। विपक्षी सांसदों की नारेबाजी के बीच पीएम का संबोधन जारी, स्पीकर ओम बिरला ने विपक्षी सांसदों पर जमकर निशाना साधा और कहा कि यह कोई रास्ता नहीं है।

पीएम मोदी धन्यवाद प्रस्ताव पर बहस का जवाब दे रहे हैं

पीएम मोदी राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब दे रहे हैं। जैसे ही पीएम मोदी बोलने के लिए खड़े हुए तो विपक्षी सांसदों ने हंगामा शुरू कर दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts