गन्ने के जूस में थूककर ग्राहकों को बेच रहे थे दुकानदार, आरोपी गिरफ्तार

नोएडा पुलिस, गन्ने के जूस, थूककर, आरोप में गिरफ्तार, नोएडा, क्षितिज भाटिया नाम, भारतीय दंड संहिता, Noida Police, sugarcane juice, spitting, arrested on charges, Noida, Kshitij Bhatia name, Indian Penal Code

यह घटना 16 जून, 2024 को सेक्टर-121, नोएडा की है। क्षितिज भाटिया नाम के एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी कि उन्होंने क्लियो काउंटी सोसाइटी के पास स्थित एक दुकान से गन्ने का जूस खरीदा। जब उन्होंने जूस पिया, तो उन्हें लगा कि इसमें थूक मिला हुआ है।

भाटिया ने दुकानदार से इसकी शिकायत की, लेकिन दुकानदार ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया। इसके बाद भाटिया ने पुलिस को फोन किया।

पुलिस मौके पर पहुंची और दुकानदार और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 270 और 328 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह घटना खाद्य सुरक्षा को लेकर गंभीर चिंता पैदा करती है। लोगों को सलाह दी जाती है कि वे केवल भरोसेमंद दुकानों से ही गन्ने का जूस खरीदें और यदि उन्हें किसी भी उत्पाद की गुणवत्ता में संदेह हो तो वे संबंधित अधिकारियों को इसकी सूचना दें।

यहां कुछ अतिरिक्त जानकारी दी गई है:

  • आरोपियों की पहचान जमशेद और आलम के रूप में हुई है।
  • पुलिस ने दुकान से गन्ने के जूस के सैंपल भी जब्त किए हैं। इन सैंपलों की जांच की जा रही है।
  • यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। लोग दुकानदारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

यह घटना हमें सिखाती है कि हमें हमेशा स्वच्छ और स्वस्थ भोजन का सेवन करना चाहिए। हमें केवल भरोसेमंद दुकानों से ही खरीदारी करनी चाहिए और यदि हमें किसी भी उत्पाद की गुणवत्ता में संदेह हो तो हमें इसकी सूचना संबंधित अधिकारियों को देनी चाहिए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts