शिवपाल यादव का सीएम योगी पर फूटा गुस्सा, कहा- तीन साल आपके संपर्क में रहा, गच्चा तो आपने भी दिया

शिवपाल यादव, सीएम योगी, फूटा गुस्सा, योगी आदित्यनाथ, समाजवादी पार्टी, मानसून सत्र, चाचा बेचारा, Shivpal Yadav, CM Yogi, anger burst, Yogi Adityanath, Samajwadi Party, monsoon session, poor uncle,

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव ने मंगलवार को योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधने के लिए उन पर पलटवार किया। दरअसल, उत्तर प्रदेश में चल रहे मानसून सत्र में अपने संबोधन के दौरान, योगी आदित्यनाथ ने माता प्रसाद पांडे पर कटाक्ष किया, जिन्हें समाजवादी पार्टी द्वारा विपक्ष का नेता नियुक्त किया गया था और शिवपाल यादव फिर से मौका चूक गए। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैं आपको नेता प्रतिपक्ष के रूप में आपके चयन के लिए बधाई देता हूं।

चाचा बेचारा हमेशा ही ऐसे मार खा जाते: योगी जी

इसके बाद शिवपाल पर तंज कसते हुए योगी ने कहा कि ‘एक अलग विषय है कि आपने चाचा को गच्चा दे ही दिया। चाचा बेचारा हमेशा ही ऐसे मार खा जाते है। उनकी नियति ही ऐसी है। क्योंकि भतीजा हमेशा भयभीत रहता है। हालांकि, इसपर शिवपाल यादव ने पलटवार करने में देर नहीं लगाई। उन्होंने कहा कि मुझे धोखा नहीं दिया गया। माता प्रसाद पांडे जी बहुत वरिष्ठ हैं… पहले हम विधानसभा में पीछे बैठते थे, लेकिन अब हम आगे आ गए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि तीन साल आपके संपर्क में रहा, गच्चा तो आपने भी दिया। जब आपने धोखा दिया तो 2027 के विधानसभा चुनाव में आप पिछड़ गए। आपका डिप्टी सीएम फिर आपको गच्चा देगा।

सीएम योगी की तरफ इशारा करते हुए कहा हमें गच्चा नहीं मिला

शिवपाल ने सीएम योगी की तरफ इशारा करते हुए कहा हमें गच्चा नहीं मिला है। हम लोग समाजवादी हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी पर कड़ा प्रहार किया और राज्य में अपराध की घटनाओं के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने पार्टी को उसके पूर्व प्रमुख की टिप्पणी की भी याद दिलाई जिन्होंने बलात्कार के मामलों में आरोपी लड़कों को फांसी नहीं देने की वकालत की थी।

भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार थी जिसने एंटी-रोमियो स्क्वॉड का गठन किया

महिला सुरक्षा से निपटने के लिए उठाए गए सरकार के कदमों पर प्रकाश डालते हुए योगी ने कहा कि यह भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार थी जिसने एंटी-रोमियो स्क्वॉड का गठन किया था। योगी ने कहा कि महिला और बाल अपराध निस्तारण में प्रदेश पहले नंबर पर है। प्रदेश के अंदर एक महिला थाना हर जनपद में स्थापित करने के साथ-साथ एक अतिरिक्त थाने की जिम्मेदारी भी महिला थानाध्यक्ष को उपलब्ध कराया है। उन्होंने कहा कि 2020 से हमारी सरकार प्रदेश में मिशन शक्ति अभियान को आगे बढ़ा रही है। मिशन शक्ति के अतंर्गत पिछले 7 वर्षों में हम लोगों ने करीब डेढ़ लाख पुलिस कर्मी की भर्ती की है। 2017 से पहले कुल 10,000 महिला पुलिस भर्ती हुई थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts