Realme GT 6: 20 जून को आने वाला है AI फीचर्स से लैस ये गजब का फोन

Realme GT 6, AI फीचर्स, गजब का फोन, लेटेस्ट फ्लैगशिप, स्मार्टफोन, Realme GT 6, स्मार्टफोन Realme GT Neo 6, रीब्रांडेड वर्जन, Realme GT 6, AI Features, Amazing Phone, Latest Flagship, Smartphone, Realme GT 6, Smartphone Realme GT Neo 6, Rebranded Version,

Realme ने लंबे इंतज़ार के बाद आज पुष्टि की है कि उसका लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme GT 6, 20 जून को जल्द ही भारत और कई अन्य देश में लॉन्च करेगा।

उम्मीद है कि यह स्मार्टफोन Realme GT Neo 6 का रीब्रांडेड वर्जन होगा, जिसे इस महीने की शुरुआत में चीन में लॉन्च किया गया था। रियलमी जीटी 6 कंपनी का नया फ्लैगशिप किलर होगा जो AI के साथ आने वाला है। यह फोन भारत में 20 जून, 2024 को दोपहर 1:30 बजे लॉन्च होने के लिए तैयार है।

Realme GT 6 के स्पेक्स

Realme ने अभी तक ग्लोबल मार्केट में आने वाले Realme GT 6 के फीचर्स की पुष्टि नहीं की है। लेकिन रिपोर्टों से पता चलता है कि यह Snapdragon 8s Gen 3-संचालित Realme GT 6 के समान हो सकता है, जो पिछले महीने चीन में लॉन्च हुआ था। उम्मीद है कि यह डिवाइस कई एआई फोटोग्राफी सुविधाओं के साथ आएगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रियलमी जीटी 6 में एआई स्मार्ट लूप, एआई नाइट विजन, एआई स्मार्ट रिमूवल और एआई स्मार्ट सर्च जैसे कई एआई फीचर्स मिलेंगे। अफवाह है कि इसमें पीछे की तरफ 50MP का प्राइमरी कैमरा और 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर होगा।

Realme GT 6 की कीमत (संभावित)

Realme GT 6 के प्राइस को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि ऑफर्स के साथ रियलमी के इस फोन को कम से कम 24,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। जीटी 6 संभवतः लगभग 40,000 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आ सकता है।

Related posts