पूर्वांचल एक्सप्रेस खड़े ट्रक से टकराई बाइक, जिंदा जल गया युवक

पूर्वांचल एक्सप्रेस, खड़े ट्रक से टकराई बाइक, जिंदा जल गया युवक, आगजमगढ़, बाइक की टक्कर, Purvanchal Express, bike collided with a standing truck, youth burnt alive, Agjamgarh, bike collision,

Azamgarh Road Accident: उत्तर प्रदेश के आगजमगढ़ जिले में शुक्रवार दोपहर ट्रक और बाइक की टक्कर के बाद युवक जिंदा जल गया। उसकी तेज रफ्तार बाइक पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के किनारे खड़े ट्रक से भिड़ी और धू धू कर जलने लगी।

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा सामने आया है। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक से बाइक भिड़ने के बाद उसमे सवार युवक जिंदा जल गया। हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित कर आग बुझाने का प्रयास किया। घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है।

पुलिस ने बताया कि एक्सीडेंट आजमगढ़ के पवई क्षेत्र में हुआ है। बाइक जिस ट्रक से टकराई है, वह ट्रक दोपहर 12.19 बजे एक्सप्रेस-वे के किनारे खड़ा किया गया था। आजमगढ़ से लखनऊ तरफ जा रहे बाइक सवार की ट्रक में टक्कर के बाद बाइक में आग लग गई। जिससे बाइक के साथ युवक भी जलने लगा। इसी बीच पीछे से आई पिकअप में सवार लोगों ने ट्रक चालक को बताया, जिसके बाद सूचना वह फरार हो गया।

पिकअप के ड्राइवर ने मामले की सूचना पुलिस को दी। इस बीच सड़क से गुजरते बड़ी संख्या में लोग रुक गए और पुलिस और फायर ब्रिगेड को कॉल करने लगे, लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड पहुंची, युवक जलकर खाक हो गया। पुलिस शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है।

Related posts