ड्रग और रेत माफियाओं का अड्डा बना पंजाब, इन माफियाों को कुचलने के लिए यूपी से भेजुंगा बुलडोजर : योगी आदित्यनाथ

Remove term: ड्रग और रेत माफियाओं का अड्डा बना पंजाब ड्रग और रेत माफियाओं का अड्डा बना पंजाबRemove term: माफियाों को कुचलने के लिए यूपी से भेजुंगा बुलडोजर माफियाों को कुचलने के लिए यूपी से भेजुंगा बुलडोजरRemove term: Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath Uttar Pradesh Chief Minister Yogi AdityanathRemove term: Election Campaign Election CampaignRemove term: Fierce attack Fierce attack

नई दिल्‍ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath) ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के सातवें और आखिरी चरण के लिए चुनाव प्रचार (Election Campaign) के अंतिम दिन पंजाब (Punjab) में विपक्ष पर जमकर हमला (Fierce attack) बोला। उन्होंने कहा कि पंजाब जमीन, ड्रग और रेत माफियाओं का अड्डा बन गया है। लुधियाना और आनंदपुर साहिब में रैलियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वे इन माफियाों को कुचलने के लिए उत्तर प्रदेश से बुलडोजर भेजेंगे।

लुधियाना से भाजपा उम्मीदवार रवनीत सिंह बिट्टू और आनंदपुर साहिब से उम्मीदवार सुभाष शर्मा के पक्ष में अलग-अलग रैलियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पंजाब की पवित्र भूमि को आप सरकार और पिछली कांग्रेस सरकार ने अपवित्र कर दिया है।

अपना वोट देकर भाजपा को चुनना होगा : योगी

उन्होंने कहा, “कांग्रेस और आप पंजाब के लोगों की भावनाओं को नहीं समझते हैं। इन सरकारों की उदासीनता के कारण ही राज्य भूमि माफिया, ड्रग माफिया और रेत माफिया का अड्डा बन गया है। इन माफियाओं को कुचलना होगा और इसके लिए लुधियाना और आनंदपुर साहिब के लोगों को वोट देकर भाजपा उम्मीदवारों को चुनना होगा।”

हम 48 घंटे के भीतर माफिया समूहों को खत्म कर देंगे

योगी ने आगे कहा, ”मैं माफियाओं को कुचलने के लिए यूपी से बिट्टू और शर्मा के यहां बुलडोजर भेजूंगा।” उन्होंने यह भी कहा कि अगर भाजपा पंजाब में अगली सरकार बनाती है, तो वह 48 घंटे के भीतर माफिया समूहों को खत्म कर देगी। गुरुवार को चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पंजाब में बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने वोटरों को लुभाने की आखिरी कोशिश की। पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ के अलावा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अमृतसर में तरनजीत सिंह संधू, फरीदकोट में हंस राज हंस और आनंदपुर साहिब के नांगल में सुभाष शर्मा के समर्थन में रैलियों को संबोधित किया।

Related posts