प्राइवेट पार्ट में 1 किलो सोना छिपाकर लाई थी एयर होस्टेस (Cabin Crew), गिरफ्तार

Remove term: 1 किलो सोना 1 किलो सोनाRemove term: Cabin Crew Cabin CrewRemove term: एयर होस्टेस एयर होस्टेसRemove term: Air India Express Cabin Crew Arrested Air India Express Cabin Crew ArrestedRemove term: डीआरआई-कन्नूर डीआरआई-कन्नूरRemove term: डीआरआई कोचीन डीआरआई कोचीन

नई दिल्ली।  Air India Express Cabin Crew Arrested: केरल के कन्नूर एयरपोर्ट पर एयर इंडिया एक्सप्रेस की एक एयर होस्टेस (Cabin Crew) को करीब एक किलो सोने (Gold) के साथ हिरासत में लिया गया है। एयर होस्टेस यह सोना मस्कट से कथित तौर पर अपने प्राइवेट पार्ट (Rectum यानी मलाशय) में छिपाकर ला रही थी। दावा किया जा रहा है कि वह पहले भी इसी तरह से कई बार सोने की तस्करी कर चुकी थी।

28 मई को कन्नूर एयरपोर्ट पर रोका गया

डीआरआई कोचीन द्वारा विशेष खुफिया जानकारी के आधार पर राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई-कन्नूर) के अधिकारियों ने 28 मई को मस्कट से कन्नूर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंची एक एयर होस्टेस को रोका। उसकी तलाशी ली गई। इस दौरान उसके मलाशय में छिपाकर रखे गए मिश्रित रूप से 960 ग्राम सोना बरामद किया गया।

प्राइवेट पार्ट में रखा गया था सोना

सोने को जिस तरह आकार देकर प्राइवेट पार्ट में रखा गया था, उसे देखकर अधिकारी हैरान रह गए। सोने को एक खास शेप दिया गया था। पुरुष जननांग के शेप में सोने को एयर होस्टेस के मलाशय में फिट कर दिया गया था। वह मस्कट से कन्नूर तक उसी हालत में पहुंची थी। आरोपी एयर होस्टेस कोलकाता की रहने वाली है। उसकी पहचान सुरभि खातून के रूप में हुई है। सोने को राजस्व खुफिया विभाग ने जब्त कर लिया है। आरोपी को बाद में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया और 14 दिनों की रिमांड पर लिया गया है।

भारत में पहली बार कोई क्रू मेंबर तस्करी में पकड़ा गया

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, एयर होस्टेस सुरभि से गहन पूछताछ की गई। भारत में यह पहला मामला है, जिसमें एयरलाइन के किसी क्रू मेंबर को मलाशय में सोना छिपाकर तस्करी करने के आरोप में पकड़ा गया है। विस्तृत जांच शुरू हो गई है और अब तक मिले सबूतों से पता चलता है कि वह पहले भी कई बार सोने की तस्करी कर चुकी है। तस्करी गिरोह में केरल के लोगों की संलिप्तता की भी जांच की जा रही है।

Related posts