पेरिस 2024 ओलंपिक: सैमसंग ने एथलीट को गिफ्ट किया ऐसा फोन जिसे आप खरीद नहीं सकते, जानें इसकी हर जानकारी

पेरिस 2024 ओलंपिक, सैमसंग, एथलीट, ओलंपिक खेल, पेरिस ओलंपिक 2024, Samsung Galaxy Z Flip 6, टॉप एथलीट, Paris 2024 Olympics, Samsung, athletes, Olympic Games, Paris Olympics 2024, Samsung Galaxy Z Flip 6, top athletes,

Samsung Galaxy Z Flip 6 Olympic Edition: ओलंपिक खेलों को लेकर लोगों में हमेशा से ही उत्साह रहा है। इस साल ओलंपिक खेल पेरिस में हो रहे हैं और इनकी (पेरिस ओलंपिक 2024) शुरुआत भी हो चुकी है। दुनियाभर से करोड़ों लोग इसे देखते हैं। इसमें अलग-अलग देशों के टॉप एथलीट अलग-अलग खेलों में एक-दूसरे से मुकाबला करते हैं। ओलंपिक मेडल हर किसी के लिए गर्व की बात होती है। वैसे तो ओलंपिक खेल हमेशा से ही चर्चा का विषय रहे हैं, लेकिन इस बार ओलंपिक में एक खास बात है। इससे पहले खिलाड़ियों को कभी भी स्टेज पर अपना सामान ले जाने की इजाजत नहीं थी। इनमें स्मार्टफोन भी शामिल थे। लेकिन इस बार खिलाड़ियों को सैमसंग के खास फोन को ले जाने और इस्तेमाल करने की इजाजत दी गई। आइए आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Samsung Galaxy Z Flip 6 Olympic Edition

इस साल पेरिस ओलंपिक 2024 में खिलाड़ियों को सैमसंग गैलेक्सी Z Flip 6 के खास एडिशन को ले जाने और इस्तेमाल करने की इजाजत दी गई है। सैमसंग ने इस स्मार्टफोन को खास तौर पर ओलंपिक के लिए बनाया है। यह स्मार्टफोन पीले रंग का है और इस पर ओलंपिक के प्रतीक बने हुए हैं। इस फोन के साथ एक खास कवर भी दिया गया है, जिसे एक फ्रांसीसी कंपनी ने बनाया है।

यह स्पेशल एडिशन फोन सिर्फ एथलीटों को ही मिलेगा

इस फोन में 100GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा है, जिससे वे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से बात कर सकते हैं। साथ ही, इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) से संचालित एक इंटरप्रेटर है, जो बातचीत का तुरंत अनुवाद करता है। इसकी मदद से एथलीट आसानी से दूसरे देश के खिलाड़ी से बात कर सकेंगे और उस बात का अनुवाद भी तुरंत देख सकेंगे। यह फोन सिर्फ पेरिस ओलंपिक 2024 में हिस्सा लेने वाले 17,000 खिलाड़ियों को दिया गया है। इसे बाजार में नहीं बेचा जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts