एनडीए की जीत पर गदगद हुआ पाकिस्तान, शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेंगे पाक पीएम शहबाज शरीफ

एनडीए, पीएम शहबाज शरीफ, अमेरिकी व्यवसायी, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, ब्रिक्स और जी-20, NDA, PM Shehbaz Sharif, American businessmen, Prime Minister Narendra Modi, BRICS and G-20,

नई दिल्ली। पाकिस्तानी मूल के एक अमेरिकी व्यवसायी ने दुनिया की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक प्रक्रिया के शांतिपूर्ण और सफल संचालन पर भारत के लोगों को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरे दक्षिण एशिया क्षेत्र में स्थिरता की गारंटी हैं। पाकिस्तानी-अमेरिकी व्यवसायी साजिद तरार ने ‘पीटीआई’ को दिए एक साक्षात्कार में कहा, “मैंने हमेशा कहा है कि भविष्य में भारत की स्थिरता के लिए मोदी का नेतृत्व आवश्यक है जो कई दलों को आने और संविधान को अस्थिर करने से रोकेगा। मोदी का नेतृत्व भारत की स्थिरता और भारत के भविष्य की गारंटी है।”

पाक के पीएम शहबाज शरीफ मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेंगे

उन्होंने कहा कि मोदी के तीसरी बार सत्ता में आने से पाकिस्तान के लोगों को उम्मीद है कि भारत के साथ उनके रिश्ते बेहतर होंगे। एक सवाल के जवाब में तरार ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि अभी तक उनकी ओर से कोई बधाई संदेश नहीं आना निराशाजनक है।

पाकिस्तान के साथ बेहतर होंगे रिश्ते

उन्होंने कहा, “मोदी न केवल भारत के लिए अच्छे हैं, बल्कि वह पाकिस्तान के लिए भी अच्छे हैं। उन पर इस्लाम विरोधी और पाकिस्तान विरोधी होने के आरोप राजनीति से प्रेरित हैं।” उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के साथ रिश्ते बेहतर होंगे और दोनों दक्षिण एशियाई देशों के बीच व्यापार में वृद्धि होगी।

मोदी जी ने ब्रिक्स और जी-20 जैसे अंतरराष्ट्रीय मंचों पर काम किया

उन्होंने कहा, “मोदी एक अनुभवी नेता हैं, जिन्होंने ब्रिक्स और जी-20 जैसे विभिन्न अंतरराष्ट्रीय मंचों पर काम किया है।” भारत में आम चुनावों के सफल समापन पर बधाई देते हुए उन्होंने कहा, “यह एक उल्लेखनीय उपलब्धि है और भारतीय लोकतंत्र की ताकत और लचीलेपन का प्रमाण है।” उन्होंने कहा कि भारत की लोकतांत्रिक प्रक्रिया की मजबूती पर संदेह करने वालों को चुनावों ने चुप करा दिया है। उन्होंने कहा, “भारत का लोकतंत्र मजबूत साबित हुआ है, यहां तक ​​कि अमेरिका से भी ज्यादा मजबूत।”

Related posts