सांसद प्रज्वल रेवन्ना को SIT ने गिरफ्तार किया, हम कर्नाटक सरकार को बधाई देते हैं: अलका लांबा

Remove term: अलका लांबा अलका लांबाRemove term: कांग्रेस मुख्यालय कांग्रेस मुख्यालयRemove term: प्रेस कॉफ्रेंस प्रेस कॉफ्रेंसRemove term: PM मोदी PM मोदीRemove term: प्रज्वल रेवन्ना प्रज्वल रेवन्नाRemove term: नरेंद्र मोदी नरेंद्र मोदीRemove term: सांसद प्रज्वल रेवन्ना सांसद प्रज्वल रेवन्नाRemove term: SIT ने गिरफ्तार किया SIT ने गिरफ्तार किया

नई दिल्ली। कांग्रेस मुख्यालय में अलका लांबा ने शनिवार प्रेस कॉफ्रेंस किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि, कर्नाटक के हासन से सांसद प्रज्वल रेवन्ना को कर्नाटक सरकार द्वारा गठित SIT द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। यह काम SIT द्वारा गठित महिला पुलिस टीम ने किया है। हम कर्नाटक सरकार को बधाई देते हैं।

उन्होंने कहा, नरेंद्र मोदी ‘बेटी बचाओ का नारा’ देते रहे, लेकिन प्रज्वल रेवन्ना पर अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी। कर्नाटक के CM सिद्धारमैया जी ने PM मोदी को पत्र लिखकर कहा कि देश छोड़कर भाग चुके प्रज्वल रेवन्ना को वापस लाया जाए। लेकिन PM मोदी ने मुख्यमंत्री के पत्र का कोई जवाब नहीं दिया। ये दिखाता है कि प्रज्वल रेवन्ना के मामले को लेकर PM मोदी जी कितने गंभीर थे?

अलका लांबा ने कहा, राहुल गांधी जी ने पत्र लिखकर पीड़िताओं को न्याय का आश्वासन दिया था। उन्होंने नरेंद्र मोदी से सवाल भी पूछा था कि आप मास रेपिस्ट को क्यों बचा रहे हैं? प्रियंका गांधी जी ने भी प्रज्वल रेवन्ना के मामले में नरेंद्र मोदी की खामोशी पर सवाल उठाए थे। लेकिन नरेंद्र मोदी ने आजतक अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी।

उन्होंने आगे कहा, प्रज्वल रेवन्ना के मामले पर सैकड़ों लोगों ने आवाज उठाई, लेकिन नरेंद्र मोदी ने आजतक चुप्पी नहीं तोड़ी। जबकि कर्नाटक BJP के नेता ने प्रज्वल रेवन्ना के हजारों वीडियो के बारे में BJP के शीर्ष नेतृत्व को जानकारी दी थी। इसके बावजूद भी नरेंद्र मोदी ने मंच पर खड़े होकर प्रज्वल रेवन्ना के लिए वोट मांगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts