नीति आयोग: नीति आयोग की बैठक में भड़की ममता बनर्जी, लगाए गंभीर आरोप

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, पश्चिम बंगाल, नीति आयोग, वॉकआउट, chief minister mamata banerjee, west bengal, niti aayog, walkout,

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नई दिल्ली में चल रही नीति आयोग की बैठक से बाहर निकलते हुए आरोप लगाया कि जब उन्होंने राज्य के लिए धन आवंटन के बारे में बोलना शुरू किया तो उनका माइक जानबूझकर बंद कर दिया गया। उन्होंने आरोप लगाया, “जब मैंने बजट में पश्चिम बंगाल के साथ भेदभाव की बात शुरू की और राज्य के लिए धन की मांग की तो उन्होंने मेरा माइक बंद कर दिया और मुझे बोलने से रोक दिया।”

राज्य सरकारों के साथ भेदभाव नहीं होना चाहिए

ममता बनर्जी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि आपको (केंद्र सरकार को) राज्य सरकारों के साथ भेदभाव नहीं करना चाहिए। मैं बोलना चाहता था लेकिन मुझे सिर्फ़ 5 मिनट बोलने दिया गया, मुझसे पहले के लोगों ने 10-20 मिनट तक बोला, मैं विपक्ष से एकमात्र व्यक्ति था जो भाग ले रहा था लेकिन फिर भी मुझे बोलने नहीं दिया गया, यह अपमानजनक है।”

मेरा माइक बंद कर दिया गया: ममता बनर्जी

ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि मैं बोल रहा था, मेरा माइक बंद कर दिया गया। मैंने कहा कि आपने मुझे क्यों रोका, आप भेदभाव क्यों कर रहे हैं। मैं बैठक में भाग ले रहा हूं, आपको खुश होना चाहिए, इसके बजाय आप अपनी पार्टी, अपनी सरकार को और अधिक गुंजाइश दे रहे हैं। मैं विपक्ष से अकेला व्यक्ति हूं और आप मुझे बोलने से रोक रहे हैं… यह न केवल बंगाल का बल्कि सभी क्षेत्रीय दलों का अपमान है…”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts