बड़ा हादसा: निर्माणाधीन दीवार गिरने से 8 बच्चे दबे, 3 की मौत से परिवार में मातम

बड़ा हादसा, निर्माणाधीन दीवार, गिरने से 8 बच्चे दबे, 3 की मौत, परिवार में मातम, भगदड़, ग्रेटर नोएडा, Major accident, 8 children buried under the falling wall under construction, 3 dead, mourning in the family, stampede, Greater Noida,

टर नोएडा दीवार ढहना। ग्रेटर नोएडा में बड़ा हादसा हो गया। भगदड़ की घटना में करीब 3 बच्चों की मौत हो गई, जबकि 5 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाने की खबर है। कुल 8 बच्चे इस त्रासदी का शिकार हुए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस का काफिला मौके पर पहुंचा और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मृत बच्चों की पहचान हो गई उजागर

घटना सूरजपुर क्षेत्र के खोदना गांव की सीमा में हुई। यहां रहने वाले नाबालिग का परिवार और उसके रिश्तेदारों के 8 बच्चे मलबे में दब गए। घटना में घायलों की पहचान आयशा (16), हुसैन (5), वासिल (11), सोहाना (12) और समीर (15) के रूप में हुई। मृतकों की पहचान अहद (4), आदिल (8) और अल्फिजा (2) के रूप में हुई।

पुलिस अधिकारी को जांच के आदेश

सेंट्रल नोएडा के एडिशनल डीसीपी हिरदेश कठेरिया ने बताया कि सूरजपुर के बाहरी इलाके खोदना गांव में एक निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से एक नाबालिग का परिवार और उसके रिश्तेदार के 8 बच्चे मलबे में दब गए, जिसमें 3 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई, अन्य बच्चों का इलाज चल रहा है। इस मामले में कार्रवाई करना जरूरी हो गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts