केशव मौर्य हैं दिल्ली के वाईफाई का पासवर्ड, डिप्टी सीएम ने अखिलेश के तंज पर किया पलटवार

केशव मौर्य, वाईफाई का पासवर्ड, डिप्टी सीएम, उत्तर प्रदेश, उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य, मुखिया अखिलेश यादव, समाजवादी पार्टी, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद, Keshav Maurya, WiFi Password, Deputy CM, Uttar Pradesh, Deputy Chief Minister Keshav Maurya, Chief Akhilesh Yadav, Samajwadi Party, Deputy Chief Minister Keshav Prasad,

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजनीति इन दिनों बीजगणितीय हो गई है। जिसे यूपी के लोगों के लिए आसानी से समझना मुश्किल हो गया है। कहावत है कि घर टूटा तो जवार लुट गया। योगी राज में यूपी की राजनीति का यही हाल है। आइए आपको विस्तार से समझाते हैं।

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव लगातार उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य पर तंज कस रहे हैं और हद तो तब हो गई जब अखिलेश यादव ने केशव मौर्य को दिल्ली के वाईफाई का पासवर्ड तक कह दिया। हालांकि, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद ने अखिलेश यादव के तंज पर पलटवार किया है।

अखिलेश तंज कस रहे हैं

उत्तर प्रदेश की राजनीति में इतनी बड़ी उथल-पुथल की वजह यह है कि पिछले कई दिनों से उत्तर प्रदेश के राजनीतिक गलियारों से तरह-तरह की खबरें सामने आ रही हैं। सुर्खियां सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और बीजेपी की यूपी इकाई पर हैं। उत्तर प्रदेश में चल रही राजनीतिक उठापटक पर विपक्षी दलों के नेताओं ने भी कटाक्ष करना शुरू कर दिया है।

अखिलेश ने की तीखी टिप्पणी

यूपी की राजनीति की गरमाहट के बीच समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि केशव प्रसाद मौर्य दिल्ली के मोहरे बन गए हैं। वह दिल्ली के वाईफाई का पासवर्ड बन गए हैं। क्या सरकार ऐसे चलेगी? दिल्ली वाले किसी से मिलते हैं तो अब लखनऊ वाले भी लोगों से मिलने लगे हैं। हमारा ऑफर सार्वजनिक है।

केशव का पलटवार

यूपी की राजनीति में अखिलेश के तंज का डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा, “कांग्रेस का मोहरा बन चुके सपा बहादुर अखिलेश यादव को भाजपा के बारे में गलतफहमियां पालने, पिछड़ों को निशाना बनाने और उनका अपमान करने की बजाय सपा को खत्म होने से बचाने पर ध्यान देना चाहिए। भाजपा 2017 को 2027 में दोहराएगी, कमल खिला है, खिलेगा और खिलता रहेगा।” जानकारी के लिए बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अखिलेश यादव और केशव प्रसाद मौर्य के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही है। इससे पहले भी हाल ही में बयानबाजी का दौर देखने को मिला था।

उत्तर प्रदेश में चल रहा ऑफर का दौर

यूपी की सियासत में इस बार अनोखा नजारा देखने को मिल रहा है। जहां उत्तर प्रदेश में चल रही तमाम सियासी अटकलों के बीच अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए मानसून ऑफर दे दिया। इसमें उन्होंने कहा कि 100 लेकर आओ और सरकार बनाओ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts