आइसक्रीम टब से निकला था कानखजूरा, कंपनी पर होगी कार्रवाई

आइसक्रीम टब, कानखजूरा, डिलीवरी एप, खाद्य सुरक्षा अधिकारी, इंस्टेंट डिलीवरी ऐप, अंदर सेंटीपीड, आइसक्रीम, सेक्टर-12 निवासी दीपा देवी, Ice cream tub, centipede, delivery app, food safety officer, instant delivery app, centipede inside, ice cream, Sector-12 resident Deepa Devi,

नोएडा। डिलीवरी एप (Delivery App) से मंगाई गई आइसक्रीम में कनखजूरा निकलने के मामले पर अमूल कंपनी (Amul Company) ने कार्रवाई की है। अमूल (Amul) ने सोमवार को महिला ग्राहक से आइसक्रीम टब (Ice Cream Tub) वापस मांगा है। कंपनी का कहना है कि हम इस टब की जांच करेंगे। महिला ने दावा किया था कि उसे टब में सेंटीपीड मिला था।

आइसक्रीम टब से निकला कानखजूरा

खाद्य सुरक्षा अधिकारियों (Food Safety Officials) ने कहा कि नोएडा में एक महिला ने दावा किया है कि उसने एक इंस्टेंट डिलीवरी ऐप के माध्यम से ऑर्डर की गई आइसक्रीम टब (Ice Cream Tub) के अंदर सेंटीपीड पाया है, जिन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है।

आइसक्रीम बनाने वाली कंपनी और डिलिवरी एप के खिलाफ होगी कार्रवाई

मामले की जानकारी मिलते ही खाद्य एवं आपूर्ति विभाग (Food and Supplies Department) की टीम ने सेक्टर-22 स्थित डिलीवरी एप के स्टोर पहुंचकर सभी आइसक्रीम बेचने पर रोक लगा दी है। आइसक्रीम का सैंपल की जांच होगी। विभाग ने आइसक्रीम बनाने वाली कंपनी और डिलिवरी एप के खिलाफ भी केस दर्ज कराने की बात कही है।

इंस्टैंट डिलिवरी करने वाले एप से आइसक्रीम ऑर्डर की थी

सेक्टर-12 निवासी दीपा देवी ने बच्चों के लिए मैंगो शेक बनाने के लिए इंस्टैंट डिलिवरी करने वाले एप से आइसक्रीम ऑर्डर की थी। आइसक्रीम का ढक्कन खोला। उसमें कनखजूरा चलता दिखा। उन्होंने एप के हेल्पलाइन नंबर पर शिकायत दर्ज कराई।

कंपनी ने गलती मानते हुए आइसक्रीम के पैसे रिफंड कर दिए

कंपनी ने गलती मानते हुए आइसक्रीम के पैसे रिफंड कर दिए। इधर मामले की सूचना मिलने पर खाद्य सुरक्षा अधिकारियों (Food Safety Officials) की टीम भी सेक्टर-12 पहुंची। पीड़ित की शिकायत के आधार पर सेक्टर-22 स्थित एप के स्टोर पर पहुंचकर आइसक्रीम बेचने पर रोक लगा दी। मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी अक्षय गोयल (Chief Food Safety Officer Akshay Goyal) ने कहा कि मामले में शिकायत को तत्परता से लेते हुए कार्रवाई की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts