यात्री के खाने में मिली ब्लेड, एयर इंडिया की बड़ी गलती, इंडिया एयरलाइन ने मानी अपनी गलती

खाने में मिली ब्लेड, एयर इंडिया, इंडिया एयरलाइन, बंगलूरू से सेन फ्रांसिस्को, अधिकारीचीफ कस्टमर एक्सपीरियंस ऑफिसर, राजेश डोगरा, वेजिटेबल प्रोसेसिंग मशीन, Blade found in food, Air India, India Airlines, Bangalore to San Francisco, Officer Chief Customer Experience Officer, Rajesh Dogra, Vegetable Processing Machine,

नई दिल्ली। एयर इंडिया (Air India) की बंगलूरू से सेन फ्रांसिस्को (Bangalore to San Francisco) जाने वाली एक उड़ान में लापरवाही का मामला सामने आया है। उड़ान में यात्रा कर रहे एक यात्री के खाने में ब्लेड मिली है। एयर इंडिया एयरलाइन (Air India airline) ने भी अपनी गलती मानी है।

एयरलाइन के मुख्य ग्राहक अनुभव अधिकारीचीफ कस्टमर एक्सपीरियंस ऑफिसर (Chief Customer Experience Officer) राजेश डोगरा ने बताया कि एयर इंडिया (Air India) ने पुष्टि की है कि हमारी एक उड़ान में सवार एक मेहमान के खाने में कोई बाहरी वस्तु पाई गई।

जांच के बाद पता चला है कि यह हमारे कैटरिंग पार्टनर की सुविधाओं में इस्तेमाल होने वाली वेजिटेबल प्रोसेसिंग मशीन से आई है। हमने अपने कैटरिंग पार्टनर के साथ मिलकर ऐसी किसी भी घटना की पुनरावृत्ति को रोकने के उपायों को मजबूत करने के लिए काम किया है। जिसमें प्रोसेसर की ज्यादा बार जांच करना शामिल है, खासतौर पर किसी भी सब्जी को काटने के बाद।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts