जदयू महानगर अध्यक्ष राजदीप को गुंडों ने सरेराह लाठी-डंडों से मारा, कहा “बेटा, बाप-बाप होता है…

Remove term: जदयू महानगर अध्यक्ष राजदीप जदयू महानगर अध्यक्ष राजदीपRemove term: गुंडों ने सरेराह लाठी-डंडों से मारा गुंडों ने सरेराह लाठी-डंडों से मारा

नई दिल्ली। भागलपुर में जदयू महानगर अध्यक्ष राजदीप उर्फ राजा यादव की बदमाशों ने शनिवार को बीच सड़क पर जमकर पिटाई कर दी। मामला विश्वविद्यालय क्षेत्र के परबती चौक के पास का है। जहां बदमाशों ने राजा यादव को भरे बाजार में घसीट-घसीटकर लाठी-डंडों से मारा। बदमाशों ने मार-मार उनके कपड़े भी फाड़ दिए।

जदयू नेता बदमाशों से अपनी जान की भीख मांगते रहे लेकिन गुंडे उनकी लाठी डंडे और लात-घुसों से पिटाई करते रहे, जब पिटाई से मन भर गया तो गुंडों ने उनसे पैर पकड़वाकर माफी मंगवाया। इसके बाद आरोपियों ने उनकी पिटाई का वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया।

मामले को लेकर बताया जा रहा है कि दो पक्षों के बीच 40 कट्ठे जमीन को लेकर वर्षों से विवाद चल रहा था। जिसमें जदयू नेता हस्तक्षेप करने पहुंचे थे, इसी दौरान उनकी पिटाई कर दी गई। पिटने वाले लोगों का कहना है कि ये प्लॉट उनका है और राजा यादव इस जमीन पर कब्जा करने की कोशिश कर रहा था।

मारपीट की ये घटना सड़क पर लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर दो थानों की पुलिस पहुंची। पुलिस से जदयू नेता ने लिखित में शिकायत कर बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

Related posts