हम वोट नहीं डालते तो शिकायत करने का अधिकार नहीं रखते: आयुष्मान खुराना

Remove term: आयुष्मान खुराना आयुष्मान खुरानाRemove term: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुरानाRemove term: हम वोट नहीं डालते तो शिकायत करने का अधिकार नहीं रखते हम वोट नहीं डालते तो शिकायत करने का अधिकार नहीं रखतेRemove term: लोकसभा चुनाव के सातवें चरण लोकसभा चुनाव के सातवें चरणRemove term: लोकसभा चुनाव लोकसभा चुनाव

देश में लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के लिए एक जून को वोटिंग होगी। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना एक जून को वोट अपने गृहनगर चंडीगढ़ में वोट डालेंगे, आयुष्मान खुराना ने बताया कि मैं इस बात में पूरा विश्वास करता हूं कि हर एक व्यक्ति को चुनावी प्रक्रिया में हिस्सा लेना चाहिए तथा अपने मत का प्रयोग जरूर करना चाहिए। हम सभी को उन नेताओं को चुनने में योगदान देना चाहिए जो अगले पांच साल के लिए संसद में हमारा प्रतिनिधित्व करेंगे।

मुंबई। देश में लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के लिए एक जून को वोटिंग होगी। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना एक जून को वोट अपने गृहनगर चंडीगढ़ में वोट डालेंगे, आयुष्मान खुराना ने बताया कि मैं इस बात में पूरा विश्वास करता हूं कि हर एक व्यक्ति को चुनावी प्रक्रिया में हिस्सा लेना चाहिए तथा अपने मत का प्रयोग जरूर करना चाहिए। हम सभी को उन नेताओं को चुनने में योगदान देना चाहिए जो अगले पांच साल के लिए संसद में हमारा प्रतिनिधित्व करेंगे।

वोट डालना हर व्यक्ति के लिए महत्वपूर्ण

हर एक व्यक्ति के लिए वोट डालना बहुत महत्वपूर्ण है. एक्टर ने इस बात से खुद को सम्मानित महसूस किया कि भारतीय निर्वाचन आयोग ने उन्हें 2024 लोकसभा चुनावों में देश के युवाओं को वोट डालने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए नियुक्त किया। उन्होंने कहा, हम एक युवा देश हैं और युवाओं को अगले पांच सालों में भारत को आकार देने में भागीदारी करनी चाहिए। एक्टर ने चंडीगढ़ के लोगों से बाहर निकलकर मतदान करने की अपील की।

मतदान केंद्रों पर पहुंचकर अपना वोट डालें : आयुष्मान खुराना

एक्टर ने कहा कि मैं वोट डालने के लिए अपने गृहनगर चंडीगढ़ पहुंच रहा हूं, मैं अपने शहर और उन जगहों के लोगों से अनुरोध करता हूं कि जहां भी एक जून को चुनाव हो रहे हैं वे मतदान केंद्रों पर पहुंचकर अपना वोट डालें, एक्टर ने आगे कहा कि आइये हम सभी अपने भविष्य के निर्माता बनें और दुनिया को अपने लोकतंत्र की ताकत दिखाएं, बता दें कि देश में लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के लिए एक जून को वोटिंग होगी। चुनाव के नतीजे चार जून को घोषित होंगे।

 

Related posts