GOAT मूवी रिव्यू: थलपति विजय की स्टार पावर, और क्लाइमेक्स धमाकेदार

GOAT Movie Review, थलापति विजय, स्टार पावर, क्लाइमेक्स धमाकेदार, थलापति विजय बॉक्स ऑफिस, मोस्ट अवेटेड फिल्म Goat, तेलुगु भाषा, GOAT Movie Review, Thalapathy Vijay, Star Power, Climax Explosive, Thalapathy Vijay Box Office, Most Awaited Film Goat, Telugu Language,

GOAT मूवी रिव्यू: साउथ की शान कहे जाने वाले थलपति विजय ने बॉक्स ऑफिस पर वापसी कर ली है। एक्टर की मोस्ट अवेटेड फिल्म Goat सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म 5 सितंबर को सिनेमाघरों में आई है और रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया है।

फिल्म अब तक तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज हो चुकी है। फिल्म अभी हिंदी में रिलीज होनी है लेकिन इसने इन दोनों भाषाओं में कमाल कर दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने 35 करोड़ रुपये के बजट के साथ ओपनिंग की है। फिल्म के बजट से साफ पता चलता है कि थलपति विजय सिनेमाघरों में क्या धमाल मचा रहे हैं। वेंकट प्रभु के निर्देशन में बनी यह फिल्म खूब कमाई करने में लगी हुई है।

एमएस धोनी की झलक दिखी

फिल्म देखकर आप साफ समझ सकते हैं कि फिल्म के हर सीन को कितनी बारीकी से दिखाया गया है। वैसे तो यह फिल्म एंटरटेनमेंट लवर्स के लिए खास है लेकिन इसके अलावा यह फिल्म क्रिकेट लवर्स के लिए भी काफी अहम है। अब आप सोच रहे होंगे कि हम क्या कह रहे हैं, तो यह सच है।

फिल्म में एक जगह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की झलक भी देखने को मिलेगी। एमएस धोनी की झलक फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है। ऐसे में अगर आप क्रिकेट प्रेमी हैं, तो इस फिल्म को एक मौका दे सकते हैं।

विजय के रोल ने जीता दिल

विजय के रोल की बात करें तो उन्होंने फिल्म में डबल रोल निभाया है जिसका आप पूरा लुत्फ उठा सकते हैं। विजय के एक्शन सीन हमेशा से ही फिल्मों में ट्रेड मार्क सेट करते आए हैं। फिल्म के मेट्रो सीन को थिएटर में सबसे ज्यादा वाहवाही मिली है।

इन सबके अलावा विजय की फीस की बात करें तो फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपये है और थलपति विजय ने अकेले 200 करोड़ रुपये लिए हैं। एक्टर की फीस सुनकर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई थी कि एक ही एक्टर को इतनी फीस क्यों दी जा रही है, लेकिन बाद में थिएटर में एक्टर की एक्टिंग देखकर सभी ने माना कि एक्टर की एक्टिंग 200 करोड़ रुपये की है।

क्लाइमेक्स कमाल का है

फिल्म का पहला भाग कमाल का है लेकिन दर्शकों को लगा कि इंटरवल के बाद जैसे ही फिल्म शुरू हुई, यह धीमी होने लगी। दर्शकों को लगता है कि फिल्म का दूसरा भाग पहले भाग जितना प्रभावी नहीं रहा, बल्कि ठंडा हो गया। हालांकि फिल्म का क्लाइमेक्स बेहतरीन है जिसे आप देख सकते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts