राजस्थान के डीडवाना जिले में चार किशोर तालाब में डूब गए

राजस्थान, डीडवाना जिले, किशोर तालाब में डूब गए, किशोर तालाब में डूबे, चार किशोर तालाब में डूब गए, भूपेश, शिवराज, विशाल, साहिल, Rajasthan, Didwana district, teenagers drowned in a pond, teenagers drowned in a pond, four teenagers drowned in a pond, Bhupesh, Shivraj, Vishal, Sahil,

राजस्थान। राजस्थान के डीडवाना जिले में रविवार को चार किशोर तालाब में डूब गए। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि यह घटना केराप गांव में हुई, जहां चार किशोर तालाब के पास खेलने गए थे। जब वे काफी देर तक घर नहीं लौटे, तब उनके माता-पिता ने उनकी तलाश शुरू की।

अधिकारी के मुताबिक, तलाश के दौरान माता-पिता को तालाब के पास बच्चों की चप्पलें दिखीं, जिससे उन्हें संदेह हुआ कि वे डूब गए हैं। उन्होंने बताया कि रात करीब नौ बजे तालाब से दो शव निकाले गए।

अधिकारी के अनुसार, नागौर से राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) की टीम और स्थानीय गोताखोरों ने देर रात लगभग दो बजे दो और शव निकाले। अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान भूपेश, शिवराज, विशाल और साहिल के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि शुरुआती स्तर पर यही लगता है कि किशोर तालाब में नहाते समय डूब गए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts