फराह खान की माँ का निधन: एक दुखद खबर

फराह खान की माँ का निधन, दुखद खबर, बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर, निर्देशक फराह खान, मेनका ईरानी, 79 साल की उम्र में निधन, Farah Khan's mother passed away, sad news, Bollywood's famous choreographer, director Farah Khan, Menaka Irani, died at the age of 79,

जैसा कि आपने सुना होगा, बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान की माँ, मेनका ईरानी का 79 साल की उम्र में निधन हो गया है। यह खबर उनके लिए और उनके परिवार के लिए बेहद दुखद है।

क्या हुआ?

  • लंबी बीमारी: मेनका ईरानी पिछले कुछ समय से बीमार चल रही थीं।
  • कई सर्जरी: बीमारी के चलते उन्हें कई सर्जरी भी करानी पड़ी थी।
  • जन्मदिन के दो हफ्ते बाद: दिलचस्प बात यह है कि उनकी मृत्यु उनके 76वें जन्मदिन के महज दो हफ्ते बाद हुई है, जो इस घटना को और भी दुखद बनाती है।

कौन थीं मेनका ईरानी?

  • मशहूर कलाकारों से संबंध: मेनका ईरानी मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट डेजी ईरानी और लेखिका हनी ईरानी (जावेद अख्तर की पूर्व पत्नी) की बहन थीं।
  • फराह खान और साजिद खान की माँ: वे फराह खान और साजिद खान की माँ भी थीं।

बॉलीवुड की प्रतिक्रिया:

बॉलीवुड इंडस्ट्री और फराह खान के फैंस इस दुखद खबर से बेहद दुखी हैं। सोशल मीडिया पर लोग फराह खान और उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts