अमेरिका से अहमदाबाद पार्सल से 3.50 करोड़ की ड्रग्स जब्त; कच्छ से भी 10 पैकेट मिले

अमेरिका, अहमदाबाद पार्सल से 3.50 करोड़, 10 पैकेट मिले, ड्रग्स जब्त, चरस या गांजा पकड़े, ड्रग्स, गुजरात नशे, America, 3।50 crores from Ahmedabad parcel, 10 packets found, drugs seized, charas or ganja caught, drugs, Gujarat drugs,

गुजरात नशे का एपी सेंटर बनता दिख रहा है। आए दिन कहीं न कहीं से ड्रग्स, चरस या गांजा पकड़े जाने की खबरें आती रहती हैं। अहमदाबाद और कच्छ से नशीले पदार्थ जब्त किये गये हैं।

अहमदाबाद: गुजरात नशे का एपी सेंटर बनता नजर आ रहा है। आए दिन कहीं न कहीं से ड्रग्स, चरस या गांजा पकड़े जाने की खबरें आती रहती हैं। उस वक्त खबरें सामने आ रही हैं कि अहमदाबाद शहर से एक बार फिर ड्रग्स पकड़ी गई है। क्राइम ब्रांच ने एक बड़े ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। क्राइम ब्रांच ने 3.50 करोड़ की ड्रग्स जब्त की है।

उधर, कच्छ के तटों से नशीले पदार्थों की बरामदगी जारी है। आज जखौ में सिंघोड़ी के किनारे 10 पैकेट चरस बरामद की गई है। बता दें कि मरीन कमांडो ने जखौ पुलिस को सूचित किया और पैकेट को जमा करने के लिए आगे की तलाशी अभियान चलाया।

जानकारी के मुताबिक, अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने 3.50 करोड़ का हाईब्रिड और लिक्विड गांजा जब्त किया है। पहले पकड़े गए आरोपी ने दी जानकारी। जिसके आधार पर इस ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ हुआ। अमेरिका से आए पार्सल में ड्रग्स मिला। पार्सल डिलीवर होने से पहले ही दवाएं जब्त कर ली गईं।

लगातार दूसरे दिन कच्छ के तटों से नशीला पदार्थ बरामद किया गया है। जखाऊ में सिंघोड़ी के किनारे से 10 पैकेट चरस बरामद की गई है। समुद्र के पानी में एक बैग से हशीश के 10 पैकेट मिले हैं। जखौ मरीन सेक्टर के मरीन कमांडो को पैदल गश्त के दौरान चरस के पैकेट मिले। बता दें कि मरीन कमांडो ने जखौ पुलिस को सूचित कर ये पैकेट जमा करा दिए हैं। समुद्री कमांडो ने पैकेट को जमा करने के लिए आगे की तलाशी अभियान चलाया है।

अहम बात यह है कि कल ही जखौ तट इलाके में बीएसएफ जवानों के सर्च ऑपरेशन के दौरान ड्रग्स के 27 पैकेट मिले थे। जब्त किए गए 27 पैकेटों में से 17 पैकेटों में 03 छोटे पैकेट पीली गोलियां थीं, जो सिंथेटिक ड्रग्स/मॉर्फिन पाई गईं।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts