बाबा विश्वनाथ धाम पहुंचे धर्मेंद्र यादव ने लगाई हाजिरी, भाजपा का वोट बैंक कम कर लिया अपमान का बदला

बाबा विश्वनाथ धाम, धर्मेंद्र यादव, आजमगढ़, समाजवादी पार्टी, प्रदेश महासचिव किशन दीक्षित, दुर्गाकुंड मंदिर, Baba Vishwanath Dham, Dharmendra Yadav, Azamgarh, Samajwadi Party, State General Secretary Kishan Dixit, Durgakund Temple,

वाराणसी। आजमगढ़ से नवनिर्वाचित समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद धर्मेंद्र यादव (Dharmendra Yadav) ने शुक्रवार की सुबह काशी विश्वनाथ धाम (Kashi Vishwanath Dham) में पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने बाबा का विधि विधान से दर्शन-पूजन व जलाभिषेक किया। इसके साथ ही कालभैरव मंदिर व महामृत्युंजय मंदिर में शीश नवाया।

धर्मेंद्र यादव वाराणसी सपरिवार पहुंचे बाबा श्री काशी विश्वनाथ के दर्शन किए

इस मौके पर सयुस के प्रदेश महासचिव किशन दीक्षित ने धर्मेंद्र यादव (Dharmendra Yadav) को बाबा श्री काशी विश्वनाथ जी की तस्वीर व अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया। इससे पूर्व गुरुवार की रात धर्मेंद्र यादव (Dharmendra Yadav) वाराणसी सपरिवार पहुंचे। उन्होंने रात में ही संकट मोचन मंदिर (Sankat Mochan Mandir) पहुँचकर हनुमान जी का दर्शन पूजन करने के बाद दुर्गाकुंड मंदिर (Durgakund Temple) में हाजिरी लगाई।

यूपी में जनता के मुद्दों पर हुआ चुनाव

उत्तर प्रदेश में 80 लोकसभा सीटों में से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) द्वारा 37 सीटें जीतकर इतिहास रचने के सवाल पर धर्मेंद्र यादव ने कहा कि इस बार यूपी में जनता के मुद्दों पर चुनाव हुआ। जनता ने अपने मुद्दे पर मतदान किया और उत्तर प्रदेश में बीजेपी की बड़ी हार हुई। उन्होंने कहा कि जनता ने ये फैसला देश को बचाने, संविधान को बचाने एवं आरक्षण बचाने के लिए दिया है। अयोध्या में बीजेपी (BJP) की हार पर धर्मेंद्र ने कहा कि मैं अयोध्या के लोगों को धन्यवाद देता हूं। राज्य सरकार ने अयोध्या में लोगों के साथ अन्याय किया है। उनकी ज़मीन ली गई। उन्हें सही तरीक़े से मुआवाजा नहीं मिला। लोग सरकार से दुखी थे। उनकी परेशानियों को हल करने में सरकार नाकाम रही।

Related posts