सीएम योगी आज अंबेडकरनगर को देंगे बड़ी सौगात, चर्चाएं तेज

CM योगी, अंबेडकरनगर, उत्तर-प्रदेश, राजनीति, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, CM योगी अम्बेडकरनगर, रोजगार मिशन, CM योगी टैबलेट वितरण, CM Yogi, Ambedkar Nagar, Uttar Pradesh, Politics, Chief Minister Yogi Adityanath, CM Yogi Ambedkar Nagar, Employment Mission, CM Yogi Tablet Distribution,

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में राजनीति को लेकर माहौल गरम है। ऐसे में सभी राजनीतिक दलों के नेता अपनी ताकत दिखाने में जुटे हैं। इसी बीच खबर सामने आ रही है कि आज रविवार (08 सितंबर) को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अंबेडकरनगर के दौरे पर हैं। मिली जानकारी के मुताबिक सीएम योगी अंबेडकरनगर की जनता को बहुत बड़ी सौगात देने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि सीएम योगी 13 अरब रुपये से ज्यादा की परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

ऐसे में मिशन रोजगार के तहत चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र भी दिए जाएंगे। सीएम योगी 5 हजार छात्रों को टैबलेट बांटेंगे। बता दें कि कटेहरी विधानसभा के हीड़ी पकड़िया गांव में सीएम का कार्यक्रम है। जनसभा के बाद सीएम जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे। कटेहरी विधानसभा उपचुनाव को लेकर भी सीएम योगी का यह दौरा अहम माना जा रहा है।

एक महीने के अंदर मुख्यमंत्री का यह तीसरा दौरा है। इस दौरान अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल पर अस्थाई हेलीपैड, जनसभा मंच व अन्य कार्यों के निर्माण की प्रगति का निरीक्षण किया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। कार्यक्रम स्थल पर जगह-जगह पुलिस बल तैनात किया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts