यूपी: अमरोहा में बड़ा हादसा, चार यूट्यूबर दोस्तों की मौत, आर्टिगा और बोलेरो कार का आमने-सामने हुई भिड़ंत

अमरोहा में बड़ा हादसा, चार यूट्यूबर, दोस्तों की मौत, आर्टिगा, बोलेरो, आमने—सामने हुई भिड़ंत, Big accident in Amroha, four YouTubers, friends died, Ertiga, Bolero, face to face collision,

अमरोहा। यूपी के अमरोहा में बड़ा हादसा हुआ है। यहां गजरौला मार्ग पर रविवार देर रात तीन कारों की भिड़ंत में चार यूट्यूबर दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मृतकों के शव गजरौला सीएचसी में रखे गए हैं। हादसे की सूचना मिलने पर मृतकों के परिजन सीएचसी पहुंच गए हैं। तीनों घायलों को मेरठ रेफर कर दिया है।

आर्टिगा और बोलेरो कार की आमने-सामने हुई भिड़ंत

पुलिस के मुताबिक हादसा गजरौला मार्ग पर कोतवाली क्षेत्र के मनोटा पुल के नजदीक रविवार रात करीब 1030 बजे हुआ। तेज गति आर्टिगा और बोलेरो कार की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। इस दौरान पीछे से आई स्विफ्ट कार भी टकरा गई। हादसे में अर्टिगा पर सवार गजरौला के नवादा रोड निवासी 17 वर्षीय लकी पुत्र बब्बू, गजरौला के अल्लीपुर निवासी 17 वर्षीय सलमान पुत्र तहसीन, 18 वर्षीय शाहरुख पुत्र अच्छन, 19 वर्षीय शाहनवाज पुत्र मकसूद की मौके पर मौत हो गई। लकी यूट्यूबर है। बोलेरो सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद तीनों लोगों को मेरठ रेफर कर दिया गया।

उधर, चारों मृतकों के शव गजरौला सीएचसी में रख दिए गए। चारों मृतक दोस्त थे। वे यूट्यूबर थे। कॉमेडी वीडियोज के जरिए लोगों को गुदगुदाने का काम करते थे। चारों रविवार को हसनपुर से एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद कार से घर लौट रहे थे। प्रभारी निरीक्षक सनोज प्रताप सिंह ने बताया कि हादसे में चार लोगों की मौत हुई है।

चारों यूट्यूबर के शव सीएचसी पहुंचे, मची चीख पुकार

रविवार की रात गजरौला हसनपुर मार्ग पर स्थित मनोटा पुल पर हादसे का शिकार हुए चारों दोस्तों के शव सीएचसी पहुंचे तो चीख-पुकार मच गई। खून से लथपथ होने की वजह से युवकों के शव पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा था। चीख-पुकार के बीच अफरा-तफरी का माहौल रहा। लोगों की भीड़ जमा हो गई। सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए पुलिस तैनात की गई। शव पोस्टमार्टम को मोर्चरी भिजवा दिए गए।

चारो दोस्त हुए हादसे का शिकार

हादसे का शिकार हुए चारों दोस्त गजरौला के अलीपुर मोहल्ले के रहने वाले हैं। चारों दोस्त ज्यादातर साथ ही रहते थे। बताते हैं कि इनमें लकी यू-ट्यूबर है। अन्य तीन दोस्त वीडियो बनाने व सोशल मीडिया पर वायरल करने में लकी का सहयोग करते थे। लकी की वजह से अन्य तीनों भी सोशल मीडिया पर आए दिन छाए रहते थे। चारों दोस्तों के बारे में पूरे मोहल्ले को जानकारी थी। जहां भी जाते थे चारों साथ ही जाते थे। रविवार की रात भी कार में सवार चारों दोस्त हसनपुर की दिशा में कहीं जा रहे थे। किसी के भी परिवार वालों को उनके जाने के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। हादसे के बाद चारों के परिवार वालों को सूचना मिली तो मोहल्ले में कोहराम मच गया।

चारों शवों के सीएचसी पहुंचने की सूचना मिलने पर उनके परिवार वाले रोते बिलखते सीएचसी पहुंचे। वहां कोहराम मच गया। कुछ ही देर में अस्पताल लोगों से भर गया। शाहनवाज का चेहरा तो पहचान में आ रहा था, लेकिन अन्य तीन युवकों के चेहरे खून से लथपथ उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा था। परिवार वालों ने काफी कोशिशों के बाद अपने बच्चों की पहचान की।

Related posts