दीपिका के साथ इंटीमेट सीन करने से पहले नर्वस हुए एक्टर, पिता बोले- हर किसी को नहीं मिलता ये मौका…

गली बॉय, स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी, दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, फिल्म गहराइयां, फिल्मी दुनिया, क्रिटिक्स, पॉजिटिव रिस्पॉन्स, फिल्मफेयर, Gully Boy, Star Siddhant Chaturvedi, Deepika Padukone, Ananya Pandey, Film Dehraiyaan, Filmy Duniya, Critics, Positive Response, Filmfare,

मुंबई: गली बॉय स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ फिल्म गहराइयां में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके काम को सराहा गया था। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया गया था। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिले थे। अब सिद्धांत ने फिल्म में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने दीपिका के साथ इंटीमेट सीन के बारे में भी काफी कुछ बताया है।

दीपिका पादुकोण के साथ इंटीमेट सीन फिल्माते वक्त काफी नर्वस थे सिद्धांत चतुर्वेदी

फिल्मफेयर से बात करते हुए सिद्धांत चतुर्वेदी ने खुलासा किया है कि गहराइयां की शूटिंग के दौरान जब वह दीपिका पादुकोण के साथ इंटीमेट सीन फिल्मा रहे थे तो वह काफी नर्वस थे। उन्होंने कहा कि दबाव इतना बढ़ गया था कि उनके पिता और प्रोड्यूसर करण जौहर को भी उन्हें मनाने के लिए आना पड़ा था। सिद्धांत चतुर्वेदी ने बताया कि उनके पिता ने उन्हें समझाया कि भारत में ऐसे कई लोग हैं जो इस मौके को हाथ से जाने नहीं देना चाहेंगे और बिल्कुल भी नहीं झिझकेंगे। सिद्धांत के पिता ने उनसे कहा कि वे बस पेशेवर तरीके से सीन करें और सोचें कि यह उनके काम का हिस्सा है।

सिद्धांत चतुर्वेदी को उनके पिता ने यह सलाह दी

चतुर्वेदी ने बताया कि उस समय उन्हें समझ नहीं आया कि क्या करें। इस दौरान सिद्धांत के पिता ने उन्हें समझाया कि यह उनके लिए अपनी छाप छोड़ने का अच्छा मौका है। उन्होंने यह भी सलाह दी कि अगर उन्हें बतौर एक्टर और बेहतर बनना है तो उन्हें इस मौके को हाथ से नहीं जाने देना चाहिए। पिता ने सिद्धांत से कहा कि उन्हें अपने नजरिए के बारे में दोबारा सोचना होगा। उन्होंने यह भी समझाने की कोशिश की कि इस प्रोजेक्ट से धर्मा, दीपिका और शकुन बत्रा जैसे लोग जुड़े हुए हैं। ऐसे में यह मौका काफी अहम है और उन्हें इसका पूरा फायदा उठाना चाहिए।

सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा कि उनका शर्मीला स्वभाव उनके लिए बाधा बन रहा था। उन्होंने कहा, “मैंने जिंदगी में पहला कदम कभी खुद से नहीं उठाया।” इस दौरान करण जौहर ने भी सिद्धांत को समझाने की कोशिश की। सिद्धांत ने बताया कि करण ने उन्हें फोन करके उनकी चिंताओं के बारे में पूछा और सब कुछ जानने के बाद उन्होंने उन्हें सलाह दी कि वे पूरे मामले को प्रोफेशनली हैंडल करें और इसे बस अपने काम का हिस्सा समझें।

गहराइयां के डायरेक्टर कौन हैं?

गहराइयां में सिद्धांत, अनन्या, दीपिका के अलावा कनुप्रिया गुप्ता, धैर्य करवा, यामिनी जोशी और नसीरुद्दीन शाह जैसे कलाकार नजर आए थे। फिल्म 11 फरवरी 2022 को रिलीज हुई थी। फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया था। कहानी भी शकुन ने ही लिखी थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts