बैंक ऑफ इंडिया ने लॉन्च किया ‘666 दिन ​का स्पेशल फिक्स्ड डिपॉजिट’ स्कीम

Remove term: बैंक ऑफ इंडिया बैंक ऑफ इंडियाRemove term: 666 दिन ​का स्पेशल फिक्स्ड डिपॉजिट स्कीम 666 दिन ​का स्पेशल फिक्स्ड डिपॉजिट स्कीमRemove term: FD स्कीम FD स्कीमRemove term: सरकारी बैंक सरकारी बैंकRemove term: निवशकों को होगा फायदा निवशकों को होगा फायदाRemove term: 7.3% प्रति वर्ष ब्याज 7.3% प्रति वर्ष ब्याजRemove term: एफडी एफडीRemove term: इंटरनेट बैंकिंग इंटरनेट बैंकिंगRemove term: 10 साल तक की अवधि 10 साल तक की अवधि

नई दिल्ली। सरकारी बैंक, बैंक ऑफ इंडिया ने ‘666 दिन ​का स्पेशल फिक्स्ड डिपॉजिट’ स्कीम लॉन्च किया है। इस FD स्कीम में 2 करोड़ रुपये से कम की जमा राशि पर सुपर सीनियर नागरिकों को 7.95% की दर से ब्याज मिलेगा। सुपर सीनियर नागरिक वे हैं जिनकी आयु 80 वर्ष या उससे अधिक होती है। वहीं, वरिष्ठ नागरिकों को प्रति वर्ष 7.8% ब्याज मिलेगा। आम लोगों को इस स्पेशल एफडी स्कीम में 7.3% प्रति वर्ष ब्याज मिलेगा। यह एफडी स्कीम 1 जून, 2024 से प्रभावी हो गई है।

लोन और पहले निकासी की सुविधा उपलब्ध

इस एफडी स्कीम में निवेशकों को लोन और समय से पहले निकासी की सुविधा मिलेगी। ग्राहक इस विशेष सावधि जमा योजना को खोलने के लिए किसी भी बैंक ऑफ इंडिया शाखा में जा सकते हैं या बीओआई ओमनी नियो ऐप/इंटरनेट बैंकिंग का उपयोग कर सकते हैं। बैंक ऑफ इंडिया की एफडी योजनाएं 7 दिनों से लेकर 10 साल तक की अवधि के साथ 3% से 7.67% तक की ब्याज दरें प्रदान करती हैं।

एफडी के ये भी बेहतर विकल्प

बैंक ऑफ इंडिया 1 साल की अवधि के लिए 10 करोड़ रुपये और उससे अधिक की एफडी पर 7.67% की उच्चतम ब्याज दर दे रहा है। 1 साल की अवधि के लिए 2 करोड़ रुपये तक की एफडी पर बैंक 6.8% की ब्याज दर दे रहा है। 1 साल की अवधि के लिए 2 करोड़ रुपये से अधिक लेकिन 10 करोड़ रुपये से कम की एफडी के लिए यह दर 7.25% है।

Related posts