बैड न्यूज ने कल्कि 2898 AD को कड़ी टक्कर दी, जानें इंडियन 2 और सरफिरा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बैड न्यूज, कल्कि 2898 AD, कड़ी टक्कर, इंडियन 2, सरफिरा, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, सिनेमाघरों में रिलीज, बॉक्स ऑफिस, शानदार प्रदर्शन, Bad News, Kalki 2898 AD, Kad Takkar, Indian 2, Sarfira, Box Office Collection, Release in Theaters, Box Office, Great Performance,

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की फिल्म बैड न्यूज 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। बैड न्यूज की बॉक्स ऑफिस की रफ्तार धीमी पड़ गई है। वहीं, दूसरी ओर कल्कि 2898 AD बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। कल्कि 2898 AD के सामने इंडियन 2 और सरफिरा का जादू नहीं चल पाया। आइए जानते हैं कि बैड न्यूज, कल्कि 2898 AD, इंडियन 2 और सरफिरा ने अब तक कितना कलेक्शन किया है।

बैड न्यूज की ओपनिंग

बैड न्यूज में विक्की कौशल के साथ तृप्ति डिमरी, एमी विर्क और नेहा धूपिया भी मुख्य भूमिका में हैं। बैड न्यूज को हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और अमृतपाल सिंह बिंद्रा ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन शानदार ओपनिंग की थी। हालांकि, अब फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आ रही है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 8.50 करोड़ का कलेक्शन किया। बैड न्यूज ने गुरुवार को 2.85 करोड़ की कमाई की। इस फिल्म की कुल कमाई 42.95 करोड़ हो गई है।

इंडियन 2 की कमाई

दिग्गज निर्देशक शंकर ने कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 का निर्देशन किया है। यह 1996 में आई फिल्म इंडियन का सीक्वल है। फिल्म में कमल ने सेनापति नाम के शख्स का किरदार निभाया है। कमल हासन के फैंस को इंडियन 2 काफी पसंद आ रही है। हालांकि, अब लगता है कि दर्शक ऊब चुके हैं। अब फिल्म की रफ्तार भी धीमी पड़ गई है। इंडियन 2 ने गुरुवार को 1 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 80.4 करोड़ हो गया है।

सरफिरा का कलेक्शन

अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा का निर्देशन सुधा कोंगरा ने किया है। अक्षय कुमार की सरफिरा तमिल फिल्म सोरारई पोट्टू का ऑफिशियल हिंदी वर्जन है। फिल्म का जादू बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाया है। पहले दिन फिल्म की शुरुआत धीमी रही है। अक्षय कुमार की सरफिरा ने रिलीज के पहले दिन सिर्फ 2 करोड़ 40 लाख रुपये का कलेक्शन किया. सरफिरा ने गुरुवार को 35 लाख रुपये का कलेक्शन किया. इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 22.55 करोड़ रुपये हो गया है.

फिल्म का धमाकेदार कलेक्शन

कल्कि 2898 AD में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी अहम भूमिका में हैं. नाग अश्विन द्वारा निर्देशित यह फिल्म हिंदू पौराणिक कथाओं से प्रेरित है और कल्कि की कहानी कहती है. कल्कि 2898 AD ने पहले हफ्ते में 414.85 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. दूसरे हफ्ते में फिल्म का कलेक्शन 128.5 करोड़ रुपये रहा. कल्कि 2898 AD ने गुरुवार को 1.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 622.10 करोड़ रुपये हो गया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts