अक्षय की सरफिरा 20 लाख भी नहीं कमा पाई, 85 करोड़ के बजट वाली फिल्म 15 दिन में झुक गई

सरफिरा बॉक्स ऑफिस, अक्षय कुमार, 85 करोड़, बजट वाली फिल्म, 2024 काफी खराब, Sarfira box office, Akshay Kumar, 85 crores, budget film, 2024 very bad,

सरफिरा बॉक्स ऑफिस: अक्षय कुमार के लिए साल 2024 काफी खराब जा रहा है। सुपरस्टार की फिल्में पिछले कुछ समय से अच्छी कमाई नहीं कर पा रही हैं। वो तमाम तरह की फिल्में बना रहे हैं। कई तरह के प्रयोग कर रहे हैं। लेकिन उनके सारे प्रयोग बेकार गए हैं। उनकी पिछली कुछ फिल्मों की बात करें तो उनकी फिल्म OMG 2 को छोड़कर उनकी कोई ऐसी फिल्म नहीं है जिसने अच्छी कमाई की हो। सच्ची प्रेरक कहानी पर आधारित अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा को बड़ा झटका लगा है। फिल्म की कमाई के ताजा आंकड़े आ गए हैं।

15 दिन में कितनी कमाई की?

अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा की बात करें तो पिछले कुछ दिनों में फिल्म की कमाई में इतनी गिरावट आई है कि अब इसका 20 लाख भी कमा पाना मुश्किल लग रहा है। फिल्म ने शुक्रवार को 19 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। 15 दिनों में फिल्म का कुल कलेक्शन 22।74 करोड़ रुपए हो गया है। विक्की कौशल की बुरी खबर रिलीज होने के बाद इस फिल्म की कमाई थम सी गई। अब इस फिल्म को ओटीटी स्ट्रीमिंग से ही कुछ उम्मीद करनी होगी। अक्षय की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई है।

बजट का आधा भी नहीं कमा पाई

यह फिल्म 85 करोड़ के बजट में बनी थी। फिल्म में अक्षय कुमार की खूब तारीफ हुई थी। इसके अलावा राधिका मदान की एक्टिंग की भी तारीफ हुई थी। लेकिन इतना कुछ होने के बाद भी यह फिल्म अपने बजट का एक चौथाई भी नहीं वसूल पाई है। यह फिल्म सूर्या की साउथ फिल्म सोरारी पोटरु की रीमेक है। इस फिल्म को साउथ में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। लेकिन उसके मुकाबले अक्षय की फिल्म की हालत बिल्कुल दयनीय हो गई है। फिल्म 25 करोड़ तक भी पहुंचती नजर नहीं आ रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts