अग्निवीर योजना को किया जायेगा खत्म, राहुल गांधी ने युवाओं से की बातचीत, वीडियो किया शेयर

अग्निवीर योजना राहुल गांधी पीएम मोदी ने किया धोखा देशभक्ति के टेंपो इंडिया गठबंधन

लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान अग्निवीर के मुद्दे को लेकर विपक्षियों पर लगातार हमलावर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इस मुद्दे पर युवाओं से बातचीत की है, जिसका वीडियो उन्होंने शेयर किया है। इस वीडियो में राहुल गांधी से युवा अग्निवीर के बारे में बता करते हुए नजर आ रहे हैं।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के दौरान अग्निवीर के मुद्दे को लेकर हमलावर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इस मुद्दे पर युवाओं से बातचीत की है, जिसका वीडियो उन्होंने शेयर किया है। इस वीडियो में राहुल गांधी से युवा अग्निवीर के बारे में बता रहे हैं।

देश के युवाओं के साथ पीएम मोदी ने किया धोखा

राहुल गांधी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि, देशभक्ति के टेंपो’ में सवारी के दौरान युवाओं की पीड़ा को और करीब से जाना। देश सेवा का सपना देखने वाले युवाओं के साथ नरेंद्र मोदी ने धोखा किया है-सेना और इन पर अग्निपथ योजना ज़बरदस्ती थोप दी। INDIA की सरकार में इन बहादुर युवाओं के साथ न्याय होगा, हम इनके सपनों को टूटने नहीं देंगे।

इंडिया गठबंधन की सरकार बनते ही अग्निवीर योजना को किया जायेगा खत्म

बता दें कि, राहुल गांधी लगातार अपनी जनसभाओं में ये बात कह रहे हैं कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनते ही अग्निवीर योजना को खत्म कर देंगे। इस मुद्दे को लेकर वो मोदी सरकार को लगातार घेर रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts