Lok Sabha Elections 2024: लालजी वर्मा जी की ईमानदार छवि को धूमिल करने का कुकृत्य, घोर निंदनीय! : अखिलेश यादव

Lok Sabha Elections 2024 लालजी वर्मा अखिलेश यादव लोकसभा चुनाव 2024 अंबेडकरनगर प्रत्याशी लालजी वर्मा

लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण के लिए आज वोटिंग हो रही है। वोटिंग के दौरान विपक्ष की तरफ से कई आरोप भी लगाए जा रहे हैं। इस बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक वीडियो शेयर कर भाजपा सरकार पर निशाना साधा।

लोकसभा चुनाव 2024: लखनऊ। लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण के लिए आज वोटिंग हो रही है। वोटिंग के दौरान विपक्ष की तरफ से कई आरोप भी लगाए जा रहे हैं। इस बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक वीडियो शेयर कर भाजपा सरकार पर निशाना साधा। उन्होंन एक्स पर लिखा कि, सपा के जीत रहे अंबेडकरनगर प्रत्याशी लालजी वर्मा के घर पर पुलिस भेजकर छापा मारा गया लेकिन पुलिस को न कुछ मिलना था, न कुछ मिला। ये लालजी वर्मा जी की ईमानदार छवि को धूमिल करने का कुकृत्य है। घोर निंदनीय! ये हारती हुई भाजपा की हताशा है।

पिछड़ों, दलितों, अल्पसंख्यको की आवाज को दबने नहीं दूंगा

वहीं, इससे पहले लालजी वर्मा ने एक्स पर वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा था कि, अंबेडकरनगर का पूरा प्रशासनिक अमला मुझे प्रताड़ित कर रहा है, जिसका ज़बाब अंबेडकर नगर की समस्त जनता अपने वोट से देगी। मुझे चाहे जितना प्रताड़ित किया जाए लेकिन पिछड़ों, दलितों, अल्पसंख्यको की आवाज को दबने नहीं दूंगा।

मैं समाजवादी पार्टी के समस्त कार्यकर्ताओं, बूथ अध्यक्षों से अपील करता हूं कि आप सभी अपने बूथ पर मुस्तैदी से वोट पड़वाए। सुबह से सर्व समाज का खासकर दलित समाज का मुझे जिस तरह से समर्थन मिल रहा है उसका मैं दिल से आभार प्रकट करता हूं। आप सभी अपने बूथ पर ज्यादा से ज्यादा वोट डलवाये और बिना किसी भय के बूथ पर डटे रहे।

Related posts