नूर मालाबिका दास ने पंखे से लटककर की आत्महत्या, क्षत-विक्षत अवस्था में मिला शव

काजोल, एक्ट्रेस का नि धन, फिल्म इंडस्ट्री, अभिनेत्री काजोल, अभिनेत्री नूर मालाबिका दास, आत्महत्या, नूर मालाबिका दास, Kajol, actress's wealth, film industry, actress Kajol, actress Noor Malabika Das, suicide, Noor Malabika Das,

फिल्म इंडस्ट्री से एक बेहद चौंकाने वाली खबर आ रही है। इस घटना के बाद काफी उत्साह देखा जा रहा है। काजोल के साथ वेब सीरीज में काम करने वाली एक्ट्रेस का निधन। इस मौत के बाद अब तरह-तरह की चर्चाएं देखने को मिल रही हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फिल्म इंडस्ट्री से एक बेहद रोमांचक खबर आ रही है। इस खबर के बाद हर कोई हैरान नजर आ रहा है। वेब सीरीज द ट्रायल में अभिनेत्री काजोल के साथ काम करने वाली अभिनेत्री नूर मालाबिका दास का निधन हो गया है। एक्ट्रेस की मौत की खबर सुनकर फैंस सदमे में आ गए। कहा जाता है कि मालाबिका दास ने आत्महत्या कर ली है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में कुछ बड़े खुलासे भी हो सकते हैं। पुलिस ने उनका शव लोखंडवाला के एक फ्लैट से बरामद किया है।

नूर मालाबिका दास ने अपने बेडरूम के पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली

नूर मालाबिका दास ने अपने बेडरूम के पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। पड़ोसियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस को बताया गया कि पड़ोस के फ्लैट से काफी दुर्गंध आ रही थी। तब इस घटना का खुलासा हुआ। ओशिवारा पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। नूर मालाबिका दास ने आत्महत्या क्यों की, इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Noor Malabika (@noormalabika1)

सबसे चौंकाने वाली बात तो ये है कि एक्ट्रेस का शव सड़ी-गली अवस्था में मिला था। दरवाजा तोड़कर फ्लैट में घुसने के बाद पुलिस को नूर मालाबिका दास का शव पंखे से लटका हुआ मिला। यह भी बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस का कोई भी परिवार मुंबई में नहीं रहता है। पुलिस का कहना है कि नूर मालाबिका दास ने आत्महत्या की है।

नूर मालाबिका दास मूल रूप से असम की रहने वाली हैं

नूर मालाबिका दास मूल रूप से असम की रहने वाली हैं। कुछ साल पहले नूर मालाबिका अपने अभिनय के सपने को पूरा करने के लिए मुंबई चली गईं। नूर ने कई हिंदी फिल्मों के अलावा वेब सीरीज में भी हिट भूमिकाएं निभाईं। नूर मालाबिका दास 32 साल की हैं और उनकी आत्महत्या के बाद हर कोई हैरान है। नूर सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती थीं।

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने नूर मालाबिका दास के परिवार वालों से संपर्क करने की कोशिश की। लेकिन उसके परिवार का कोई भी सदस्य उसके शव पर दावा करने नहीं आया। आखिरकार पुलिस ने एक एनजीओ की मदद से एक्ट्रेस के शवों का अंतिम संस्कार किया। ऐसी भी अफवाहें हैं कि एक्ट्रेस का अपने परिवार के साथ विवाद चल रहा है।

Related posts