‘जिससे प्यार करो उससे शादी मत करो’, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ऐसा क्यों कहा?

मशहूर बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पत्नी आलिया, फिल्मी दुनिया, लाइमलाईट, Famous Bollywood actor Nawazuddin Siddiqui, Nawazuddin Siddiqui, wife Aaliya, film world, limelight,

मुंबई। मशहूर बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी हमेशा से अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। पत्नी आलिया से उनकी लड़ाई, तलाक विवाद लोगों के बीच खूब चर्चा में रहा। हालांकि, रिश्ते में कई उतार-चढ़ाव देखने के बाद दोनों ने बच्चों की खातिर सुलह कर ली है। उनके दोबारा मिलने से फैंस खुश हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जिन्दगी से सीखा सबक

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की शादी तो बच गई, लेकिन इसने उन्हें जिंदगी का एक सबक सिखाया, जिसे अब वो लोगों तक पहुंचा रहे हैं। नवाजुद्दीन का मानना है कि जिससे प्यार करो उससे शादी मत करो। उनके मुताबिक, शादी के बाद प्यार खत्म हो जाता है। अपने एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन ने रिश्तों, खासकर शादी को लेकर खुलकर बात की। नवाजुद्दीन सिद्दीकी से पूछा गया कि क्या शादी कर लेनी चाहिए? जवाब में नवाज ने कहा- नहीं करनी चाहिए।

शादी होते ही प्यार हा जाता है फीका

शादी करने की क्या जरूरत है? अगर आप किसी से प्यार करते हैं, तो शादी के बिना भी रहा जा सकता है। शादी के बाद कपल्स एक-दूसरे को हल्के में लेने लगते हैं। हमें लगता है कि ये मेरा है। ऐसी चीजें होती हैं। कहीं न कहीं शादी के बाद प्यार खत्म होने लगता है। जब आप अविवाहित होते हैं, तो जोड़ों को एक-दूसरे से बहुत प्यार मिलता है। शादी के बाद बच्चे पैदा होते हैं, बहुत सी चीजें होती हैं।

आप चाहते हैं कि प्यार जिंदगी भर बना रहे, तो मत करें शादी

अगर आप किसी से प्यार करते हैं, अगर आप चाहते हैं कि प्यार जिंदगी भर बना रहे, तो शादी मत कीजिए। ऐसे बहुत से लोग हैं जो शादीशुदा हैं और उनकी जिंदगी में प्यार है। लेकिन कहीं न कहीं मुझे शक होता है। क्या वाकई वो कपल प्यार में हैं या।।। लेकिन हो सकता है कि वो प्यार में हों। मेरे कई दोस्त हैं जो अविवाहित हैं, वो अपनी जिंदगी में बहुत खुश हैं। उनमें एक्टर भी शामिल हैं।

क्रिएटिव करने के लिए रहें अकेले

नवाजुद्दीन ने कहा कि जो खुशी आपको अपने काम से मिलती है, वो किसी और चीज से नहीं मिल सकती। एक्टर ने कहा, अगर आप बहुत सारी क्रिएटिव चीजें करना चाहते हैं, तो अकेले रहें। अगर आपका मन नहीं करता, तो शादी मत कीजिए। नवाज ने कहा कि वो अकेले बहुत खुश हैं। उन्हें अकेलापन पसंद है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts