वीडियो : आ…आ…गया…बिहार में एक और पुल टूटा, देखते ही देखते नदी में समा गया!

बिहार, ब्रिज ढह गया, वायरल वीडियो, घटना सीवान जिले की, बिहार, गंडक, नदी, पुल, संक्षिप्त किए गए, वायरल, Bihar, bridge collapsed, viral video, incident is from Siwan district, Bihar, Gandak, river, bridge, collapsed, viral,

बिहार। बिहार ब्रिज ढह गया वायरल वीडियो: बिहार में एक और पुल ढह गया है। घटना सीवान जिले की है जहां गंडक नदी पर बना एक पुल ढह गया और सारा मलबा पानी में बह गया। नहर में पानी का बहाव अचानक बढ़ जाने के कारण यह हादसा हुआ। हालांकि, सौभाग्य से पुल गिरने से किसी की मौत नहीं हुई। लेकिन करोड़ों रुपये का नुकसान हो गया।

पुल के ढहने से आसपास के इलाकों से संपर्क टूट गया

सौभाग्य से, जब पुल ढहा तो उस समय कोई भी पार नहीं कर रहा था। पुल के ढहने से आसपास के इलाकों की बिजली गुल हो गई। यह पुल सीवान जिले के दरौंदा शहर अंतर्गत रामगढ़ गांव में गंडक नदी नहर पर बनाया गया था। यह पुल पटेढ़ी बाजार और दरौंदा शहर को जोड़ता था, लेकिन अब इन इलाकों का संपर्क टूट गया है। ऐसे में अब लोगों को बाजार जाने में दिक्कत होगी। भारी बारिश के कारण नहर भी अनियमित चल रही है।

3 दिन पहले अररिया में एक पुल ढह गया था

3 दिन पहले बिहार के अररिया में एक पुल ढह गया। इस पुल के निर्माण पर करीब 12 करोड़ रुपये खर्च हुए थे और कुछ ही दिनों में इसका उद्घाटन होना था. लेकिन उससे पहले ही पुल टूट गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts