मुजफ्फरनगर में कार सवार युवकों ने छात्रा का अपहरण करने की कोशिश की, घटना से हड़कंप

मुजफ्फरनगर, छात्रा का अपहरण, सिविल लाइंस थाना क्षेत्र, आर्य समाज रोड, चरथावल थाना क्षेत्र, सहारनपुर बस स्टैंड, Muzaffarnagar, kidnapping of a student, Civil Lines police station area, Arya Samaj Road, Charthaval police station area, Saharanpur bus stand,

मुजफ्फरनगर। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के आर्य समाज रोड पर कार सवार दो युवकों ने छात्रा को कार में खींचकर अपहरण करने की कोशिश की। छात्रा ने शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने उसे बचाया। एक आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। दूसरा आरोपी कार लेकर भाग गया।

चरथावल थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली छात्रा शहर के एक कॉलेज में बीसीए की छात्रा है। सोमवार सुबह वह सहारनपुर बस स्टैंड के पास बस से उतरी और ई-रिक्शा से कॉलेज जाने लगी। आर्य समाज रोड पर कार सवार दो युवकों ने छात्रा से अभद्रता की। युवकों ने छात्रा को जबरन कार में खींच लिया।

छात्रा ने शोर मचाया तो आसपास के लोग एकत्र हो गए। उन्होंने कार को घेर लिया। छात्रा को कार से बाहर निकाला और एक आरोपी युवक को पकड़ लिया। दूसरा आरोपी कार लेकर भाग गया। लोगों ने युवक को सिविल लाइंस पुलिस के हवाले कर दिया। उधर, परिजन छात्रा को लेकर थाने पहुंचे। छात्रा के पिता ने पुलिस को लिखित तहरीर देकर बताया कि पकड़ा गया युवक उनके गांव का ही रहने वाला साहिल त्यागी है।

उसका दोस्त उनके गांव का ही रहने वाला असद है, जो फरार हो गया है। आरोप है कि साहिल उन्हें धमकी देता है कि वह उनकी बेटी के फोटो बनवाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। सीओ सिटी व्योम बिंदल ने बताया कि दोनों आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts