मंगेश यादव एनकाउंटर पर उठे सवालों का जब यूपी डीजीपी ने दिया जवाब, अखिलेश ने बताया ये पैटर्न

मंगेश यादव एनकाउंटर, यूपी डीजीपी, अखिलेश यादव, उत्तर प्रदेश समाचार, योगी सरकार, डकैती, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, Mangesh Yadav encounter, UP DGP, Akhilesh Yadav, Uttar Pradesh news, Yogi government, robbery, Congress leader Rahul Gandhi,

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में हुई डकैती की घटना और उसके बाद मंगेश यादव के एनकाउंटर के बाद प्रदेश की सियासत गरमा गई है। मंगेश यादव के एनकाउंटर पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी जैसे नेताओं के बयान सामने आए हैं।

मंगेश यादव एनकाउंटर को लेकर समाजवादी पार्टी ने पुलिस और प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बुधवार को सपा प्रमुख ने प्रदेश में हो रहे एनकाउंटर को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है।

अखिलेश ने योगी सरकार को घेरा

अखिलेश यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स से पोस्ट कर उत्तर प्रदेश में हो रहे एनकाउंटर को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा। सपा प्रमुख ने अपनी पोस्ट में लिखा कि, पहले किसी को उठाओ, फिर फर्जी एनकाउंटर की कहानी बनाओ, फिर दुनिया को फर्जी तस्वीरें दिखाओ, फिर हत्या के बाद जब परिवार वाले सच बताएं तो उन पर तरह-तरह के दबाव और प्रलोभन देकर दबाव बनाओ।

अपने पोस्ट के अंत में अखिलेश ने लिखा कि, ‘बीजेपी अपनी ताकतों के साथ इस तरह के एनकाउंटर को जितना सच साबित करने की कोशिश करती है, वह एनकाउंटर दरअसल उससे भी बड़ा झूठ होता है। बीजेपी ने खुद सच का एनकाउंटर कर दिया है।’

मंगेश यादव के एनकाउंटर पर उठ रहे सवाल

आपको बता दें कि 28 अगस्त को उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में एक ज्वेलरी शॉप में डकैती हुई थी। इस डकैती के बाद यूपी एसटीएफ की टीम ने मंगेश यादव का एनकाउंटर कर दिया। पुलिस के मुताबिक मंगेश यादव इस डकैती में शामिल आरोपियों में से एक था और उस पर एक लाख का इनाम भी रखा गया था।

वहीं, इस एनकाउंटर के बाद यूपी एसटीएफ की टीम पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। विपक्षी दल भी मंगेश यादव एनकाउंटर को लेकर राज्य सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते नजर आ रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts